महिला पुलिस अधिकारी की फाड़ी वर्दी

0

मध्यप्रदेश में महिलाएं और बच्चियां ही नहीं बल्कि इनकी सुरक्षा करने वाली पुलिस भी असुरक्षित है। मध्यप्रदेश में अब कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। अब महिला पुलिस अधिकारी की वर्दी फाड़कर उसके साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश में पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो फिर जनता की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है।

मामला टीकमगढ़ जिले के लिधौरा कस्बे का है। महिला पुलिस अधिकारी सोमवार शाम को वाहन की चेकिंग कर रही थीं। तभी वहां भारतीय युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष मृगेंद्र सेंगर अपने दोस्त पंकज के साथ बाइक से एक बच्ची को टक्कर मार दी। इस पर महिला पुलिस अधिकारी ने मृगेंद्र और पंकज को डांटा। नाराज होकर मृगेंद्र और उसके साथ ने महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट की और उन पर लात-घूंसे बरसाए। साथ ही उनकी वर्दी फाड़कर उनके साथ अश्लीलता भी की।

इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी ने आनन-फानन में आरोपी पर मामला दर्ज कराकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृगेंद्र सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरा आरोपी पंकज फरार चल रहा है। इधर, एएसपी सुरेंद्र जैन ने कहा कि कई धाराओं में आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने फरार आरोपी पंकज को भी जल्द गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया है।

Share.