website counter widget

मध्यप्रदेश के छतरपुर में बच्चे का कटा सिर मिला

0

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं,  जिनमें दरिंदगी की हद पार होती नज़र आ रही है| चाहे रेप हो या किसी इंसान का कत्ल  कोई भी मामला ऐसा नहीं है,जिसमें कमी आ रही हो।  ऐसा लगता है कि आजकल मानवता बची ही न हो| हाल ही में एक दर्दनाक मामला (Two Month Baby Head Found In Dog Mouth in Chhatarpur) सामने आया है, जिसे सुनकर किसी भी इंसान की रूह कांप सकती है।

Video : कांग्रेस नेता के भाई ने महिला पर चलाए लात-घूंसे

दरअसल, शुक्रवार शाम को करीब छ:-सात  बजे छतरपुर में एक बच्चे का कटा हुआ सिर (Two Month Baby Head Found In Dog Mouth in Chhatarpur) मिला है। यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड की है।

शाम के समय कुछ लोग टहल रहे थे, तभी एक व्यक्ति की नज़र पेड़ पर पड़ी, वहां पर एक बच्चे का  सिर पेड़ पर लटका हुआ था| कटे  सिर (Kid’s head found in Chhatarpur) को देखकर वहा हड़कंप मच गई और लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और सिर को बरामद कर पड़ताल शुरू कर दी।

पत्नी ने तांत्रिक से नहीं बनाया संबंध तो गुस्साए पति ने मार डाला

पुलिस के अनुसार,  पूरे थाना क्षेत्र में किसी ने अपने बच्चे के गुम होने की सूचना दर्ज नहीं करवाई है| साथ ही दूसरे क्षेत्र से भी कोई ऐसी  ख़बर नहीं आई है। पुलिस का मानना है कि सिर (Kid’s head found in Chhatarpur) को यहां लाकर किसी व्यक्ति ने शायद फेंका है।

पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों सहित पड़ोसी जिलों में भी सूचना भेजी है ताकि जल्द से जल्द पता लगाया जा सके कि यह  सिर किसका है। शनिवार सुबह तक भी किसी ने इस मामले (Kid’s head found in Chhatarpur) में पुलिस से संपर्क नहीं किया है। पुलिस सभी जगह से जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और सभी अस्पतालों से भी  संपर्क कर रही है। पुलिस का कहना है कि  प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि किसी जानवर ने इसे क्षत-विक्षत किया है। बच्चे  का सिर मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मची है।

झारखंड में नक्सली हमले में 5 पुलिसकर्मी शहीद

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.