website counter widget

चुल्लु भर पानी में डूब मरो शिवराज!

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) की सियासत में बिना चुनावी माहौल के ही गर्मजोशी छा गई है। प्रदेश के मंत्री पूर्व सरकार (Madhya Pradesh government) के मंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। अब ऐसे ही मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Former CM Shivraj Singh Chauhan) को चुल्लूभर पानी में डूब मरने के लिए कहा है। इतना ही नहीं प्रदेश के मामा को मंत्री पटवारी ने घड़ियाली आंसू बहाने वाला भी बताया।

महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर ज़िंदा जलाया

सोमवार को प्रदेश की सड़क पर कांग्रेस (Congress ) और भाजपा (B J P ) दोनों अलग-अलग मुद्दों के लिए उतरी। भाजपा जहां बिजली बिल जैसी अन्य समस्याओं को लेकर प्रदर्शन कर रही थी वहीं कांग्रेस किसानों के मुद्दे को लेकर सड़क पर पहुंची। इसी दौरान जीतू पटवारी ने किसानों कि आड़ में भाजपा और शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह और पूरी बीजेपी सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है। बीजेपी को मेरे कुछ सवालों का जवाब देना होगा।

युवक खुद को मारता रहा ब्लेड लोग वीडियो बनाते रहे

भर पानी में डूब मरो शिवराज!

पटवारी ने आगे कहा कि शिवराजजी आंदोलन कर रहे हैं। उन्हें अगर थोड़ी-सी भी शर्म हो तो, उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।  किसान आपका झूठ और पाखंड देख रहा है। दिल्ली में हमें प्रदर्शन करना पड़ा तो हम पीछे नही रहेंगे। शिवराजजी, नेता प्रतिपक्ष राकेश सिंह से आग्रह है कि केंद्र सरकार पर दवाब बनाए और किसानों को राहत राशि दिलवाए। शिवराज सिंह को मेरे कुछ सवालों के जवाब देना होगा। बीजपी के 15 साल के कार्यकाल में किसान इतना कर्ज़दार कैसे हुआ। आपने लगातार कृषि कर्मण अवॉर्ड लिए। फिर किसान की हालत ख़राब कैसे हुए। किसान इतना कर्ज़दार कैसे हुआ। किसानों का कर्ज़ माफ़ करने के लिए बीजेपी के पास कोई योजना नहीं थी। शिवराज सरकार ने मंदसौर में 6-6किसानों को गोलियों से भुनवा दिया। मध्य प्रदेश में बीजेपी और शिवराज सिंह के शासन के दौरान 15 हज़ार किसानों ने आत्महत्या की। हज़ारों किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए। आपकी सरकार में किसानों से वसूली होती थी. आपके लोग, मोटर साइकिल पर आकर किसानों के घर का सामान उठा ले जाते थे.भाजपा के नेताओ को कहना चाहता हूं कि जीतू पटवारी लोकतंत्र की व्यवस्था में जीता है.मैंने आलू और प्याज़ की बोरी तब उठाई थी जब वो फिक रहे थे।

लाल चौक पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड अटैक

    – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.