website counter widget

दम है तो गिराकर दिखाइए हमारी सरकार: कमलनाथ

0

भोपाल: झाबुआ उपचुनाव (jhabua assembly seat)  में भाजपा और कांग्रेस  दोनों पार्टी की ओर से इस चुनाव में भारी मेहनत की गई लेकिन फिर भी भाजपा अपनी साख बचाने में असफल रही और कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया भाजपा के उम्मीदवार भानु भूरिया पर भारी पड़े कांग्रेस की जीत के बाद जहा भाजपा ने अपनी हार की समीक्षा की तो वही वही कमलनाथ सरकार (CM Kamalnath) ने इस जीत को दिवाली गिफ्ट बताया है. साथ ही उन्होंने मतदाताओं का आभार माना और कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) को बधाई दी. सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर तंज कसा कि ये हर हफ़्ते कहते थे सरकार गिरा देंगे.लेकिन १०महीने हो गए ये कुछ नहीं कर पाए.हम तो कहते हैं- आइए गिराइए हमारी सरकार. उन्होंने  उप चुनाव में जीत को कांग्रेस (Madhya Pradesh Bypoll) की रीति-नीति की जीत बताया है।

पूर्व सीएम के रिश्तेदार की साँप काटने से मौत

जानकारी के अनुसार सीएम कमकनाथ (CM Kamalnath) ने ट्वीट कर इसे दीवाली का तोहफा बताया. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘झाबुआ उपचुनाव (Jhabua Bypoll Election) में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भुरिया को बहुत-बहुत बधाई. क्षेत्र के मतदाताओं व कांग्रेस (Madhya Pradesh Bypoll) कार्यकर्ताओं का आभार. क्षेत्र की जनता ने बीजेपी के झूठ, फरेब, जुमलों को नकारकर कांग्रेस की रीति-नीतियो व कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों पर मुहर लगायी है.

जो बीजेपी में शामिल होगा, उसे जनता मारेगी जूते!

साथ ही सीएम कमलनाथ (MP CM Kamalnath) ने आगे कहा चुनाव में जनता से किए गए सभी वादों को पूरा कर हम झाबुआ (Jhabua Pradesh Bypoll) की तस्वीर बदलेंगे, यह हमारा संकल्प है. इस जीत ने हमें और मजबूती प्रदान की है. जनता के विश्वास पर खरे उतरकर हम और ताककत से प्रदेश में विकास की गंगा बहाएंगे. जनता से किए एक-एक वादे को पूरा करना हमारा वचन है, उसे हम हर हाल में निभाएंगे’. वही बीजेपी की इस हार पर प्रदेश (Madhya Pradesh Bypoll) अध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि ‘कांग्रेस ने ये चुनाव सरकारी मशीनरी के इस्तेमाल से जीता है’. उन्होंने कहा कि वैसे भी ये कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है लेकिन हमें जीत की उम्मीद थी लेकिन अब जनता का फैसला स्वीकार है.

तख्तापलट करने वाली पाकिस्तानी सेना बनी इमरान का कवच

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.