गाँधी जयंती पर RSS कि गणवेश में दिखे नाथूराम गोडसे

0

जबलपुर: कल पूरा देश राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी (mahatma gandhi) की 150 वी जयंती मना रहा था। इस महान पर्व के अवसर पर पूरे देश में गांधी जी के याद में कई कार्यक्रम किये गए जिसमे बापू के द्वारा किये गए कार्यों को याद किया गया और उनके द्वारा सिखाये गए विचारों पर चलने की लोगों ने शपथ ली (Nathuram Godse In RSS Uniform)। लेकिन इस बीच मध्यप्रदेश की संस्कारधानी में कुछ ऐसा घटित हुआ जिससे RSS कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया।

बांग्लादेश की PM शेख हसीना ने असम में NRC का किया समर्थन

जानकारी के अनुसार जबलपुर में स्थित स्मॉल वंडर स्कूल में 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर छात्रों द्वारा एक नाटकीय मंचन किया गया (Nathuram Godse In RSS Uniform)। जिसमे अभिनय के दौरान एक छात्र द्वारा नाथूराम गोडसे (nathuram godse) का किरदार निभाया जा रहा था। इस अभिनय में गोडसे को RSS की गणवेश में दिखाया गया है। गोडसे का किरदार निभाने वाले छात्र को खाकी हाफ पेंट, सफेद शर्ट और सिर पर काली टोपी पहनायी गयी थी.

मोदी को खत लिखने वाले 50 सेलेब्रिटी जाएँगे जेल !

जैसे ही इस बात की खबर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं को मिली उनमे आक्रोश का माहौल पैदा हो गया. RSS के एक कार्यकर्ता यतीन्द्र उपाध्याय ने स्कूल के खिलाफ लार्डगंज थाने पहुँचकर NCR(Non congnizable offence information report) रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस शिकायत में यतीन्द्र उपाध्याय के द्वारा साक्ष्य के तौर पर नाटक की एक तस्वीर थाने में सौपी गई है जिसमे एक छात्र RSS की गणवेश पहने हुए एक छात्र के द्वारा बापू का किरदार निभा रहे छात्र के ऊपर बन्दूक ताने हुए दिखाई दे रहा है।

Balakot Air Strike Promotional Video : यहां देखें बालाकोट एयरस्ट्राइक का पहला Video

-Mradul tripathi

Share.