पूर्व सीएम के रिश्तेदार की साँप काटने से मौत

0

जबलपुर: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्यामाचरण शुक्ल(ex cm shyamachran shukul) और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. विद्याचरण शुक्ल के भाई ईश्वरचंद्र शुक्ल की पुत्रवधु की साँप काटने से मौत हो गई। मृतक डॉ रचना शुक्ल जबलपुर(Jabalpur) के विक्टोरिया ज़िला अस्पताल ( victoria district hospital) में पदस्थ थीं. मृतक रचना को 22 अक्टूबर को रात में सांप ने काट (Doctor Rachna Shukla Dies) लिया था। जिसके बाद उन्हें विक्टोरिय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा इलाज के बाद 23 अक्टूबर को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। उसके बाद अब अचानक कार्डियेक अरेस्ट से रचना की मौत हो गयी.

तख्तापलट करने वाली पाकिस्तानी सेना बनी इमरान का कवच

जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है की सांप के काटने के बाद की इलाज के दौरान डॉ रचना (Doctor Rachna Shukla Dies) को एंटी वेनम इंजेक्शन नहीं लगाया गया था. शरीर हेंमें ज़हर फैलने के कारण उन्हें अटैक आया और मौत हो गयी. सर्पदंश को साधारण मानकर इलाज करना जानलेवा साबित हुआ.

भारतीयों को नहीं लेना होगा वीजा अब इस देश जाने के लिए

डॉ रचना शुक्ल,कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री स्व श्यामाचरण शुक्ल और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. विद्याचरण शुक्ल के भाई ईश्वरचंद्र शुक्ल की पुत्रवधु थीं.डॉ रचना को जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया वही पर वह पदस्थ थी उसके बाद भी उनके इलाज में लापरवाही के चलते उनकी मौत हो गई।

बैंक लॉकर से मिला काली कमाई का अंबार: Honey trap case

-Mradul tripathi

Share.