website counter widget

मध्यप्रदेश में पाकिस्तानी ISI के इशारों पर धमाके की तैयारी!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 Removed From Jammu and Kashmir) के बाद देश पर आतंकी साया मंडरा रहा है। पाकिस्तान कई बार भारत पर हमले की धमकी दे चुका है और देश में ऐसे कई लोग गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं, जो आतंकी गतिविधियों में लिप्त पाए गए। अब मध्यप्रदेश में भी पाकिस्तान आतंक फैलाने में लग गया है। प्रदेश के कई शहरों में अब पुलिस सख्ती से जांच कर रही है। वहीं सतना जिले से टेरर फंडिंग (MP ATS Busts Terror Funding Gang In Satna) का फिर से ताजा मामला सामने आने के बाद हंगामा मच गया है।

चिदंबरम के बाद अब राज ठाकरे गिरफ्तार!

जानकारी के अनुसार, सतना जिले से पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है, जो टेरर फंडिंग (MP ATS Busts Terror Funding Gang In Satna) के कार्य में लिप्त थे। पुलिस ने देश के दुश्मनों के लिए पैसा इकट्ठा करने में लगे एक गिरोह के 5 लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अपनी कार्रवाई के बारे में बताया कि सुनील सिंह, बलराम सिंह और शुभम मिश्रा को गिरफ्तार करके ATS सतना से अपने साथ भोपाल ले गई है। वहीं भारवेंद्र सिंह और प्रदीप कुशवाहा से पूछताछ अभी भी जारी है।

भारत के भगोड़े को भगाएगा मलेशिया

टेरर फंडिंग का गढ़ सतना (MP ATS Busts Terror Funding Gang In Satna)

सतना जिले से टेरर फंडिंग का यह कोई पहला मामला सामने नहीं आया है। इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में पकड़ाये लोग सतना से बैठ कर कई राज्यों में अपना नेटवर्क चला रहे थे। सभी को एन्टी टेरीरिज्म स्क्वाड को सौंप दिया है। इसके पहले वर्ष 2017 में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसके बाद भी हड़कंप मच गया था। हाल ही गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से स्मार्ट फोन, लैपटॉप और 17 पाकिस्तानी नम्बर मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की दौलत जानकर हो जायेंगे हैरान

जाँच के बाद यह भी सामने आया कि पकड़ाये गए सभी लोग ISI के इशारे पर काम कर रहे थे। इस मामले के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश में सतना के साथ ही कई शहरों में भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.