गोडसे भक्त प्रज्ञा पर केस दर्ज, बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता!

0

नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse ) को अक्सर देशभक्त बताने वाली भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur, MP from Bhopal ) अपने बयान के कारण जेल जा सकती है। लोकतन्त्र का मंदिर कहे जाने वाले सदन में साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे (Nathuram Godse killer of Mahatma Gandhi ) को देशभक्त कहा था, जिसके कारण अब उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है। वहीं उनके बयान के कारण बीजेपी ने भी सख्त कार्रवाई कि है। साध्वी के बयान के कारण अभी भी सोशल मीडिया (social media ) पर बवाल मचा हुआ है।

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनते ही देवेंद्र फडणवीस को जेल!

साध्वी के खिलाफ इंदौर में मामला दर्ज

नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा कि मुसीबते बढ़ती जा रही है। पहले भाजपा ने उन्हें रक्षामंत्रालय की कमेटी से बाहर निकाला और अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंदौर के कोतवाली पुलिस स्टेशन में प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता आज भी साध्वी के बयान के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन करेंगे। साध्वी के बयान के बाद अब बीजेपी पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं और उन्हें राजनीति से बाहर निकालने कि मांग कर रहे हैं।

सीएम उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण पर राज्यपाल की आपत्ति

सीएम कमलनाथ भी कर चुके हैं बीजेपी से सवाल

साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister of Madhya Pradesh Kamal Nath ) पीएम मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Father of the Nation Mahatma Gandhi ) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse ) को देशभक्त बताने पर भोपाल की भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को दिल से कभी माफ नहीं करने की बात कहने वाले मोदीजी को अब लोकतंत्र के पवित्र मंदिर संसद में इसी बयान को दोहराने पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर को कतई माफ नहीं करना चाहिए। प्रदेश तो उन्हें इस बयान के लिए कभी भी माफ नहीं करेगा। भाजपा से अब यह देश जानना चाहता है कि वो गांधी के साथ खड़े हैं या गोडसे के साथ?

एचडी कुमारस्वामी, सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार जाएंगे जेल ! 

           – Ranjita Pathare

Share.