MP में IAS अधिकारी का Video Viral होने के बाद बड़ी कार्रवाई

0

सोशल मीडिया (social media) पर पिछले कई दिनों से आपत्तिजनक वीडियो वायरल (Video Viral)  होने की कई खबरें सामने आ रही है, लेकिन बड़ी और चौंकाने वाली बात यह है कि इन मामलों से हमारे देश के बड़े आईएएस अधिकारी भी अछूते नहीं रहे। मध्यप्रदेश में सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव पीसी मीना (Additional Chief Secretary PC Meena Video Viral) के एक वीडियो ने हड़कंप मचा (MP Government Removed Additional Chief Secretary PC Meena ) दिया। अब इस मामले पर बड़ी कार्रवाई की गई है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

जानकारी के अनुसार, सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) के अपर मुख्य सचिव पी सी मीना को सरकार ने हटा (MP Government Removed Additional Chief Secretary PC Meena) दिया है। अधिकारी का वीडियो वायरल (Additional Chief Secretary PC Meena Video Viral)  होने के बाद से प्रशासनिक महकमे से लेकर सरकार तक में खलबली मच गई थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर मुख्य सचिव सुधिरंजन मोहंती ने वायरल वीडियो के तथ्यों की प्राथमिक जांच की करवाई की है।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

मीना की जगह सामान्य प्रशासन विभाग का प्रभार कृषि उत्पादन आयुक्त प्रभांशु कमल को सौंपा गया है। मीना को संचालक आदिम जाति अनुसंधान संस्थान का संचालक बनाया गया है। यह पहला मौक़ा जब किसी बड़े अधिकारी के खिलाफ इतनी बड़ी कार्रवाई की गई हो। जब से सरकार ने यह कार्रवाई की है तब से मीना की प्रतिक्रिया के लिए उनसे संपर्क की कोशिश की गई पर उनका मोबाइल बंद मिला।

क्या है मामला ? (Additional Chief Secretary PC Meena Video Viral)

Upen Pandit की पत्नी ने Viral किया Reena Thakur का Video…

1984 बैच के आईएएस अफसर अपर मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन पीसी मीना ने कार्रवाई के पहले ही अपनी छुट्टियों की अवधि बढ़ाने के लिए आवेदन किया था। इसके बाद यह भी कहा जा रहा था कि मीना को फोर्स लीव पर भेजा गया है लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ के सख्त रुख के चलते देर शाम मीना को सामान्य प्रशासन विभाग से उनकी छुट्टी करने का आदेश जारी हो गया। इस मामले में पहले सूचना का अधिकार कार्यकर्ता अजय दुबे ने ट्वीट कर मीना को विभाग से हटाकर अनियमितताओं की जांच कराने की मांग की थी, जिसके बाद इतने बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई है।

Share.