website counter widget

हनीट्रैप में रंगरलिया मनाते नजर आये शिवराज सरकार के मंत्री लक्ष्मीकांत,video viral

0

भोपाल: मध्यप्रदेश के हाई प्रोफाइल केस हनी ट्रैप (High Profile Case Honey Trap) ने सरकारी अधिकारियों और मंत्रियों(Government officers and ministers) को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है। हनी ट्रैप की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है। चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। हनी ट्रैप केस खुलासे के लगभग दो महीने बाद भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके लक्ष्मीकांत शर्मा (Former Minister Laxmikant) का कथित ऑडियो और वीडियाे साेशल मीडिया(social media) पर वायरल हाे रहा है. जिसने इस केस में और सनसनी मचा दी है. इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा नेताओं में खलबली मच गई। लक्ष्मीकांत शर्मा इस वीडियो में हनी ट्रैप (Laxmikant Sharma Video) मामले की आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हमे NDA से निकालने वाले BJP कौन : शिवसेना

वीडियाे की एक अन्य क्लिप में लक्ष्मीकांत (Laxmikant Sharma Video) पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chaihan) पर गंभीर आरोप लगाते और संघ के बारे में आपत्तिजनक बातें करते दिख रहे हैं। जब इस बारे में एसआईटी प्रमुख विशेष पुलिस महानिदेशक राजेंद्र कुमार(SIT Chief Director General of Police Rajendra Kumar) से चर्चा की गई तो उन्होंने इस तरह के वीडियो से अनभिज्ञता जाहिर की। इस मामले में प्रतिक्रिया के लिए जब लक्ष्मीकांत शर्मा से बात करने की कोशिश की गई तो उनके तमाम मोबाइल नंबर बंद मिले। हालांकि यह वीडियाे (Honey Trap Case Video) कब का है। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन इसे दिसंबर 2015 के बाद का बताया जा रहा है, क्याेंकि तब लक्ष्मीकांत व्यापमं घाेटाला केस में जेल से बाहर आए थे। वहीं, इस वीडियो को लेकर हनी ट्रैप मामले की जांच करने रही एसआईटी ने कुछ भी कहने से इनकार किया है और जांच कर रही है ये वीडियो कैसे वायरल हुआ।

क्या ड्रग्स के ओवरडोज के कारण नुसरत ICU में ?

करीब दो महीने पहले सितंबर में इंदौर नगर निगम के इंजीनियर को ब्लैकमेल करने के मामले में कुछ युवतियां गिरफ्तार हुई थीं, जिनके बयानों के आधार पर भोपाल से श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता विजय जैन और बरखा भटनागर सोनी की गिरफ्तारी हुई थी। ब्लैकमेलिंग से शुरू हुआ यह मामला दोनों श्वेता व बरखा की गिरफ्तारी से हनी ट्रैप तक पहुंच गया। इस गिरोह के नौकरशाही, नेताओं से अंतरंग संबंधों की वीडियो क्लीपिंग सामने आने से एसआईटी का गठन हुआ और बैंक लॉकर में भी जब पेनड्राइव मिलीं तो मामला और गंभीर हो गया। हनी ट्रैप के इस मामले से जुड़े नेताओं और अफसरों में हड़कंप की स्थिति है, क्योंकि करीब एक महीने के अंतराल के बाद सालों पुराना एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हनी ट्रैप से जुड़ी एक महिला दिखाई दे रही है। यह वीडियो यू-ट्यूब में अपलोड किया गया है, जिसमें पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ श्वेता स्वप्लिन जैन दिखाई दे रही है।

बन गई बात महाराष्ट्र में उद्धव होंगे सीएम, NCP-कांग्रेस को डिप्‍टी CM का पद!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.