website counter widget

जब मंत्री की ही नहीं सुन रही सरकार तो जनता का क्या होगा

0

गुना: इन दिनों कमलनाथ (Kamalnath) सरकार और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच मनमुटाव की खबरे लगातार सुर्ख़ियों में आ रही है।  अभी कुछ दिनों पहले बारिश पर सिंधिया ने अपनी ही पार्टी की सरकार को घेर  लिया था। और भी कई मंत्री अफसरशाही और अपने काम नहीं होने का दर्द बयां कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में कामलनाथ (MP CM Kamal Nath) सरकार के एक और मंत्री का दर्द छलक कर बाहर आया है. जिसमे मंत्री (Minister Imarti Devi) ने कहा है कि सरकारी हमारी बिलकुल नहीं सुन रही है।

दिवाली से पहले भारत पर हमला करेगा पाकिस्तान!

जानकारी के अनुसार महिला एंव बाल विकास मंत्री इमरती देवी(Woman and Child Development Minister Imarti Devi)  दो दिवसीय दौरे पर जब गुना पहुंचीं तो ‘आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम’ के दौरान उनसे मिलने पडोसी जिले से कांग्रेसी विधायक जजपाल सिंह जज्जी (MLA Jajpal Singh Jajji) भी पहुंचे. जबकि विधायक के साथ अशोकनगर जिले के कांग्रेस अध्यक्ष भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम के दौरान मंत्री इमरती देवी और कांग्रेसी (Congress) विधायक जजपाल सिंह जज्जी के बीच बातचीत हुई जिसमे जजपाल सिंह ने शिकायत करते हुए कहा एक छोटा सा ट्रांसफर कराने के लिए पिछले 6 महीने से भटक रहे हैं. अपनी ही सरकार में तबादले होना मुश्किल है कोई भी काम नहीं हो रहा. इस पर मंत्री इमरती देवी ने हवाला देते हुए कहा कि भले ही हम मंत्री हैं लेकिन हमारी भी कोई नहीं सुन रहा.

BSP ने अपने ही नेता का मुंह काला कर गधे पर घुमाया!

जानकारी के अनुसार जजपाल सिंह और कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीता शर्मा जोकि राजगढ़ जिले में बतौर CDPO के पद पर पदस्थ हैं उनका तबादला नरसिंहगढ़ कराने के लिए पहुंचे थे. इमरती देवी महिला बाल विकास मंत्री हैं और तबादला भी उन्हीं से संबंधित था इसलिए विधायक जज्जी ने गुना पहुंचकर उनसे शिकायत की. इस शिकायत पर इमरती देवी ने कहा कि उन्होंने तो तबादला करवा दिया है, लेकिन मामला खुद मुख्यमंत्री के पास अटका हुआ है इसमें वो कोई मदद नहीं कर सकती हैं.

दिवाली से पहले भारत पर हमला करेगा पाकिस्तान!

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.