गोविंदा ने किए भोलेनाथ के दर्शन

0

लगता है मप्र के खरगोन जिले की प्राचीन और धार्मिक नगरी महेश्वर (Maheshwar) फिल्म अभिनेताओं को कुछ ज़्यादा ही रास आ रही है | इसी कारण यहां पिछले कुछ सालों  में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है | इसी वर्ष अप्रैल माह में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने यहां अपनी फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग की थी | अब एक और अभिनेता महेश्वर में दिखाई दिए|

राजधानी में लगी आग, यात्रियों में मची भगदड़

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म अभिनेता गोविंदा बुधवार शाम इंदौर से महेश्वर (Govinda Reached Madhya Pradesh Maheshwar) पहुंचे। वे यहां 45 मिनट रुके। पहले उन्होंने भगवान राजराजेश्वर मंदिर व काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए| इसके बाद वे ऐतिहासिक किला परिसर और नर्मदा घाट भी पहुंचे। प्रशंसकों के कहने पर उन्होंने नर्मदा में मछलियों को आटे की गोलियां खिलाई। नर्मदा घाट क्षेत्र में श्रद्धालु, पर्यटकों व प्रशंसकों ने कई फोटो व सेल्फी भी ली। गोविंदा ने किसी भी प्रशंसक को सेल्फी या फोटो लेने से मना नहीं किया। एक होटल की कार से यहां आए गोविंदा इंदौर लौटते समय माहेश्वरी साड़ी की दुकान पर रुके। मुंबई से आए एक व्यक्ति से चर्चा के बाद वे इंदौर के लिए रवाना हो गए।

रिपोर्ट लिखने के लिए पुलिसवाले ने रिश्वत में मांगी औरत की अस्मत

फिल्म के लिए नहीं आए थे  

गोविंदा के अचानक आने पर कयास लगाए जा रहे थे कि वे किसी फ़िल्म की शूटिंग के लिए यहां सेट या लोकेशन देखने आए होंगे, लेकिन चर्चा के दौरान गोविंदा ने कहा, “ मैं पहले भी यहां दो बार आ चुका हूं। उनके साथ आए लोगों ने बताया कि गोविंदा ने इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यहां आने की इच्छा जताई थी।

गौरतलब है कि दबंग-3’ की शूटिंग के दौरान कई विवाद भी हुए| तब शिवलिंग पर तखत रखने का विवाद सबसे चर्चित हुआ था| तब इस बारे में सलमान ने कहा था, “शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तखत इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं हो। हालांकि, दोपहर में तखत हटा लिया गया।” सलमान ने कहा, “हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था। दो महीने पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आप इंदौर से हैं इसलिए मप्र में फिल्म की शूटिंग करें। फिर महेश्वर का चयन किया।“

सलमान खान ने कहा था कि फिल्म की शुरुआत में महेश्वर का ज़िक्र आएगा। मेरे दादाजी यहां डीआईजी रहे हैं। मैं अपना घर समझकर यहां आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता, लेकिन महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं। फिल्म के सेट पर साधु बने कलाकारों के सिगरेट पीने पर खान ने कहा था, “सिगरेट वो पीए तो सलमान उसमें क्या करे।”

कैलाश विजयवर्गीय बनेंगे उत्तरप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष !

Share.