website counter widget

Gopal Bhargava : शिवराज फिर बनने जा रहे सीएम

0

झाबुआ उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासत का माहौल गर्म है। कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी किसी भी कीमत पर इस सीट को हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। दोनों पार्टियों के युवा से लेकर वरिष्ठ नेता लगातार झाबुआ में सक्रिय है. लगातार वहां की जनता का रुझान जानने में लागे है और साथ ही अपनी पार्टी के लिए एक अच्छा माहौल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने चुनाव से पहले ही एक बड़ा बयान दे डाला है जिससे कांग्रेस के खेमे में सनसनी मच गई है गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने कहा की यदि झाबुआ उप चुनाव जीतते है तो शिवराज फिर से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते है। साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने ये भी कहा की कमलनाथ सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। जनता की उम्मीदों पर बिलकुल भी खरा नहीं उतरी है। इसलिए जनता इस बार खुद अपना फैसला सुना देगी।

15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बना देंगे: कैबिनेट मंत्री

झाबुआ उपचुनाव में इस बार कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के खिलाफ भाजपा ने भी भानु भूरिया को मैदान उतारा है जिससे पूरा चुनाव इस बार जातीय रंग में रंगता हुआ नजर आ रहा है। बाद में अपने इस बयान के बाद भार्गव ने कहा कि झाबुआ में मैंने जाे बयान दिया था, वह सामान्य परिप्रेक्ष्य में दिया जाने वाला भाषण था। इसका दूसरा अर्थ नहीं निकालें (Gopal Bhargava)। उन्हाेंने कहा- यह महज चुनावी भाषण था। वैसे भी हमारे पास नंबर नहीं है । ऐसे मामले राष्ट्रीय नेतृत्व ही तय करता है। मुझे इस प्रकार की कोई बात कहने का अधिकार नहीं है।

आतंकियों से एनसीपी नेताओं के संबंध

भार्गव (Gopal Bhargava) के बयान पर पलटवार करते हुए कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा- सपने देखने का सबको अधिकार है। गोपाल भार्गव भी सपने देख रहे हैं। पूरे 5 साल कमलनाथ मुख्यमंत्री रहेंगे। झाबुआ विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।

INX Media Case : कानून की मार चिदम्बरम बार-बार गिरफ्तार

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.