website counter widget

मुख्यमंत्री की बेटी का निधन

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर एक बार फिर मातम छा गया है। पूर्व मुख्यमंत्री की गोद ली हुई बेटी भारती का गुरुवार 18 जुलाई को आकस्मिक निधन ( Shivraj Singh Daughter Passed Away ) हो गया। बेटी भारती के निधन की जानकारी मिलते ही शिवराज सिंह विशेष विमान से विदिशा रवाना हुए। जहां से वे रंगई गांव रवाना होंगे। शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय भी विदिशा रवाना हुए। शिवराज सिंह की गोद ली हुई बेटी विदिशा के रंगई गांव की निवासी है। विदिशा से शिवराज सिंह अपने परिवार के साथ रंगई गांव रवाना होंगे।

भाजपा नेता के कार शोरूम पर छापा, लाखों की कर चोरी उजागर

गौरतलब है कि पिछले साल ही भारती की शादी हुई थी। भारती का कन्यादान खुद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और साधना सिंह ने किया था। भारती के निधन ( Shivraj Singh Daughter Passed Away ) की वजह साइलेंट अटैक बताई गई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को भारती की अचानक तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर डॉ ने भारती को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने भारती के निधन का कारण साइलेंट अटैक बताया। इस बात की जानकारी शिवराज सिंह को दी गई जिसके बाद वे रंगई गांव के लिए रवाना हो गए।

इंदौर और भोपाल के ठगों ने 8 लोगों से करीब 5.5 लाख रुपए ठगे

जिस वक़्त बेटी भारती के निधन ( Shivraj Singh Daughter Passed Away ) की जानकारी शिवराज सिंह को मिली उस समय वे छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। शिवराज सिंह चौहान अपने कार्यक्रमों में व्यस्त थे। बेटी भारती के निधन की जानकारी प्राप्त होते ही पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए और तत्काल ही विशेष विमान से विदिशा रवाना हो गए। शिवराज सिंह किसी से मिलने जा रहा थे उसी दौरान उन्हें भारती के निधन की सूचना मिली। उन्होंने बीच में ही कार्यक्रम और अपने दौरे को निरस्त कर दिया और बिदिशा रवाना हो गए। अभी हाल ही में शिवराज सिंह चौहान के पिताजी का निधन हो हुआ था।

दो महिलाओं और एक पुरुष ने लगाया 14 लाख का चूना

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.