website counter widget

इंदौर-दुबई एमीरेट्स फ्लाइट शुरू!

0

भोपाल: मध्य प्रदेश को हवाई सेवा के मामले में एक बड़ी सौगात मिलने वाली हैं। दुबई-इंदौर (Indore Dubai Flight) के बीच जल्द ही एमीरेट्स उड़ान (Emirates flight) शुरू हो सकती है मुख्यमंत्री कमलनाथ इन दिनों दुबई प्रवास पर हैं यहाँ बुधवार को उन्होंने एमीरेट्स एयरलाइन समूह, हाइपरलूप वन कंपनी और स्वास्थ्य मंत्री से भेंट कर निवेश पर चर्चा की. एमीरेट्स एयरलाइन समूह के चेयरमैन और सीईओ एचएच शेख अहमद बिन सईद अल मखदूम से भेंट कर इंदौर-दुबई के लिए एमीरेट्स प्लाइट चालू करने पर चर्चा की. एच़ एच़ शेख मखदूम द्वारा इस संबंध में शीघ्र निर्णय लेने का आश्वासन दिया गया।”

इंदौर में मेट्रो के ठिकाने नहीं और मंत्री जी सांवेर में मेट्रो चला रहे

इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ और एच़ एच़ शेख मखदूम के बीच एमीरेट्स समूह द्वारा मध्यप्रदेश में लाजिस्टिक हब के निर्माण पर भी विस्तार से चर्चा हुई (Indore Dubai Flight)। एयरलाइन मुख्यालय में एमीरेट्स एयरलाइन समूह के चेयरमैन से हुई भेंट के दौरान मुख्य सचिव एस़ आऱ मोहंती और प्रदेश के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

आबकारी विभाग ने शराब की बड़ी खेप को पकड़ा: इंदौर

मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath ) मंगलवार शाम दुबई पहुंचे। मुख्यमंत्री कमलनाथ का एशियन बिजनेस लीडरशिप फोरम में शामिल होने का कार्यक्रम है। वह यूएई की अंतर्राष्ट्रीय सहयोग राज्य मंत्री और एक्सपो 2020 दुबई ब्यूरो की महानिदेशक रीम इब्राहिम अल हाशिमी, मशरिक बैंक के सीईओ अब्दुल अजीज अल गुरैर और डीपी वर्ल्ड के ग्रुप चेयरमैन एवं सीईओ सुल्तान अहमद बिन सुलायेम से भी एक के बाद एक संक्षिप्त चर्चा करने वाले हैं। इस चर्चा के अलावा मुख्यमंत्री फ्रेंड्स ऑफ एम़ पी़, यूएई सहित आधा दर्जन प्रतिनिधिमंडलों से भी मिलेंगे।

इंदौर नगर निगम कर्मचारियों से मंत्री समर्थको ने की मारपीट

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.