Video : आखिर क्यों फायर बिग्रेड ने कुचला पुलिस को?

0

मध्यप्रदेश के खरगोन में एक ऐसा हादसा हुआ जिसमें दरोगा को लेने के देने पड़ गए। दरअसल यहां कसरावद मार्ग पर अचानक एक डंपर में आग लग जाने से हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार मेनगांव थाने के नजदीक चित्तौड़गढ़-भुसावल हाईवे पर एक रेत से भरा डंपर अचानक बिजली के तार की चपेट में आ गया। बिजली के तार छू जाने की वजह से डम्पर में आग लग गई (TI Suresh Mahale hit by Fire Brigade)। डम्पर में लगी आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया जिससे वहां मौजूद सभी लोग सहम गए। घटना सुबह तकरीबन 11 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। तत्काल ही फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी गई।

Bangladesh Train Accident : दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर 15 की मौत, कई घायल

फायर बिग्रेड (TI Suresh Mahale hit by Fire Brigade) के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस घटना से हाइवे के दोनों तरफ तकरीबन 1-1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक दमकल गाड़ियां वहां पहुंचती डंपर जलकर ख़ाक हो चुका था। हालांकि अभी आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है और न ही डंपर के बारे में कोई जानकारी हासिल हुई है। वहीं जब आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी तभी रस्ते में उसने मेनगांव थाने के इंजार्ज को सुरेश महाले को टक्कर मार दी।

School Van Accident In Shajapur : मध्यप्रदेश में बच्चों से भरी स्कूल वैन कुएं में गिरी, कई बच्चों की मौत

Why TI Suresh Mahale Was Hit By Fire Brigade In Khargone

TI Suresh Mahale

फायर बिग्रेड की गाड़ी इतनी तेज रफ़्तार थी कि टीआई सुरेश महाले कई फ़ीट तक घिसटते चले गए (TI Suresh Mahale hit by Fire Brigade)। जैसे ही दमकल गाड़ी ने टीआई को टक्कर मारी तो सभी लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और सभी टीआई को देखने भागे। इतने में दमकल गाड़ी का ड्राइवर उतारकर भाग गया। घटनास्थल पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने तत्काल सुरक्षा संभाली और डायल 100 की मदद से महाले को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल टीआई सुरेश महाले की हालात खतरे से बाहर है और उन्हें कंधे व पैर में चोट आई है। उनका इलाज जारी है। बता दें कि यह घटना 2 दिसंबर की है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फायर बिग्रेड ने टीआई को कितनी जोरदार टक्कर मारी। आप भी देखें वीडियो।

Tempo Traveller Accident On Badrinath : तीर्थयात्रियों से भरे टैंपो पर गिरे पत्थर, कई की मौत

Prabhat Jain

Share.