MPPS Examination 2018 : विश्वास अकादमी के विद्यार्थियों ने बढ़ाया मान

0

मध्यप्रदेश लोक सेवा परीक्षा 2018 के 1 फ़रवरी को घोषित परिणामों में रतलाम की विश्वास अकादमी (Vishwas Academy Ratlam) के चार विद्यार्थियों ने सफ़लता प्राप्त कर शहर को गौरवान्वित किया है। रतलाम शहर में रहकर उन्होंने जो सफ़लता प्राप्त की है, वह शहर के लिए गर्व का विषय है।

Vishwas Academy Ratlam की मृदुला सचवानी को नायब तहसीलदार, आरती गरवाल को मुख्य नगर पालिका अधिकारी, सलोनी पटवा को वाणिज्य कर निरीक्षक तथा मुनेन्द्र सिंह को आबकारी उपनिरीक्षक पद प्राप्त हुए हैं। इन्होंने अकादमी के मार्गदर्शन में रहकर सतत प्रयास से यह सफ़लता हासिल की है।

शहर में 200 से अधिक शासकीय सेवक तैयार कर चुकी विश्वास अकादमी (Vishwas Academy Ratlam) के संचालक रविशंकर दुहोलिया तथा कृष्णपालसिंह पंवार ने कहा कि यह शहर के लिए गौरव का क्षण है। अपने ही शहर के बेटे-बेटियां लगातार सफ़लता प्राप्त कर रतलाम को शिक्षा स्थली के रूप में विकसित करने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।  अकादमी इसके पूर्व भी लोक सेवाओं में चयन दे चुका है। अकादमी अपने कार्य के लिए प्रतिबद्ध है और निरंतर बडे पदों पर चयन हेतु प्रयासरत है।

-अंकुर उपाध्याय

कमलनाथ सरकार में पहली बार वंदे मातरम्

फिर खुद की पार्टी का ही निकला हत्यारा

यह बात आखिर सही साबित हुई

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.