नशे में चूर पुलिसवालें ने की नाबालिग से छेड़खानी

0

डिंडोरी: NCRB ने हाल ही में रिपोर्ट जारी की है जिसमे बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश नंबर 1 आया है। अब ऐसा क्यों है इसका उदाहरण हाल ही में सामने आया है।  जिसमे एक पुलिसवाले ने सरेआम बाजार में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। जब इस प्रकार के अपराध रोकने वाली पुलिस ही ऐसे अपराध करने लगे तो बलात्कार में अव्वल तो आएगा ही।  प्रदेश में पुलिस के जवानो के द्वारा लगातार खाकी वर्दी (Drunk SAF Jawan Molesting Minor Girl) को शर्मशार किया जा रहा है अभी कुछ दिन पहले एक पुलिस का जवान खाकी वर्दी पहने हुए मंत्री के चरण वंदन करते हुए नजर आया था।  और अब इस जवान के द्वारा नाबालिग के साथ छेड़छाड़ ने एक बार फिर खाकी को शर्मशार कर दिया है।

जो बीजेपी में शामिल होगा, उसे जनता मारेगी जूते!

जानकारी के अनुसार डिंडोरी (Dindori News) जिले के बजाग थाना में पदस्थ स्पेशल आर्म्ड फोर्स ( SAF) के संदीप बघेल नाम के एक जवान ने एक नाबालिग छात्रा से सरे बाजार छेड़खानी ( molesting minor girl) की. गुरुवार की इस घटना की जानकारी जब उस छात्रा के घर वालों को मिली तो वे पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज (Drunk SAF Jawan Molesting Minor Girl) कराई. उनकी इस शिकायत पर पुलिस ने नशे में धुत (Drunk) आरोपी जवान संदीप बघेल के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया. इसके साथ ही संदीप को हिरासत में भी ले लिया. पुलिस के अधिकारी इस मामले में कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

तख्तापलट करने वाली पाकिस्तानी सेना बनी इमरान का कवच

जब शराब के नशे में धुत संदीप के द्वारा बाजार में नाबालिग छात्रा के साथ सरेआम छेड़खानी की गई . तो जवान की हरकतों को देख स्थानीय लोग छात्रा की मदद के लिए आगे आए. लोगों को अपनी ओर आता देख जवान मौके से भाग खड़ा हुआ. बजाग थाना एक नक्सल प्रभावित क्षेत्र है जिसके कारण वहां  SAF के जवानो को रखा गया है लेकिन ये जवान सुरक्षा के जगह खुद अपराध कर रहे है।

दम है तो गिराकर दिखाइए हमारी सरकार: कमलनाथ

-Mradul tripathi

Share.