website counter widget

इंदौर में दिग्विजयसिंह का पीएम मोदी और कैलाश विजयवर्गीय पर हमला

0

इंदौर (Indore) के बल्लेबाज़ विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का बल्लाकांड पूरे देश में गूंजने के बाद भाजपा ने भले ही उनसे स्पष्टीकरण मांगा हो, लेकिन इस मामले को विपक्ष ने एक बड़ा मुद्दा बना लिया है। आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड को लेकर जहां सभी विपक्षी नेताओं की प्रतिक्रिया आई, वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने इस बहाने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को घेरा है। उन्होंने इस मामले में स्पष्ट कहा कि आकाश विजयवर्गीय को कुछ नहीं होगा।

इंदौर से दुबई के लिए पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान 15 जुलाई से


वहीं उन्होंने कई ऐसे पूराने वाकये भी याद दिलाए, जिस पर भाजपा द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के मामले को याद दिलाते हुए यह बताया कि यह भाजपा के संस्कार हैं। आकाश उसे ही आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं उन्होंने इस बहाने एक बार फिर भाजपा पर कड़ा निशाना साधा। उन्होंने साफ किया कि गोड़से कि विचारधारा से यदि कोई लड़ सकता है तो वह है कांग्रेस। इंदौर में हुए बल्लाकांड को लेकर दिग्विजयसिंह ने आकाश विजयवर्गीय, कैलाश विजयवर्गीय सहित पीएम मोदी और पूरी भाजपा को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी चीज़ों को बढ़ावा देती है और यही हाल पूरे देश का है।

मीडिया पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय!

आम बजट पर राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह का बड़ा बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह ने बजट को लेकर कहा कि यह बजट आम लोगों को नुकसान पहुंचाने वाला है। उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा कि सरकार ने किसानों की आमदनी को 2022 तक दोगुना करने का लक्ष्य रखा है, लेकिन इस बजट मंे इसका कोई प्रावधान नहीं है। दिग्विजयसिंह ने कहा कि बजट में शराब और पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में किए जाने की घोषणा की जानी थी। वहीं जीएसटी की दरों यानि स्लैब को भी एक या दो ही होना चाहिए। दिग्विजयसिंह ने इस बजट को निराशाजनक भी करार दिया। उन्होंने कहा कि इस बजट में युवाओं को रोजगार देने की कोई बात नहीं की गई। वहीं महंगाई से भी आम आदमी को राहत नहीं मिली।

 बजट के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बड़ी बढ़ोतरी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.