प्रज्ञा को दिग्विजय ने प्रचार के दौरान करारा जवाब दिया   

0

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के दौरान होनर वाले सात चरणों के मतदान के चार चरण पूर्ण हो चुके हैं शेष तीन चरण में 6, 12 और 19 मई को मतदान है| इंदौर और भोपाल  के आसपास के क्षेत्रों में अंतिम चरण में मतदान होगा| इसके लिए प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार में जुट गए हैं| प्रत्याशियों के प्रचार करने के भी अलग-अलग तरीके सामने आ रहे हैं | पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने भोपाल लोकसभा सीट (Bhopal Lok Sabha Seat) की चुनौती को स्वीकार किया है और वे अपने ही तरीके से लड़ भी रहे हैं। अब प्रज्ञा (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को दिग्विजय ने प्रचार के दौरान करारा जवाब दिया है|

केजरीवाल पर गौतम का स्ट्रेट शॉट

Image result for pragya thakur

दरअसल, भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ 5000 गैर राजनैतिक कार्यकर्ताओं की फौज तैनात की जा रही है और उनको जनसंपर्क के लिए हाईटेक रथ दिया गया है | इसके जवाब में दिग्विजयसिंह ने स्वयं को पूरी तरह भोपाली साबित करने के लिए पदयात्रा करने का फैसला लिया है| अब दिग्विजयसिंह पूरी लोकसभा की पैदल परिक्रमा करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह की यह पदयात्रा सुबह 9 बजे से दोपहर 12 तक और शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी। इसमें दिग्विजय के साथ कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल होंगे। दिग्विजय सिंह पांच मई से पदयात्रा शुरू करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, पदयात्रा बैरागढ़ से शुरू होगी। इस यात्रा में बीजेपी के कब्जे की तीन विधानसभाओं पर फोकस किया जाएगा। इसमें गोविंदपुरा, नरेला और हुजूर विधानसभा शामिल हैं। इस दौरान दिग्विजय सिंह सुबह 9 बजे से दोपहर 12 तक और शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक पदयात्रा करेंगे। पदयात्रा का रोडमैप भी उन बूथों के आधार पर तैयार किया जा रहा है जहां कांग्रेस की स्थिति कमजोर रही है।

पाक को लेकर अब क्या कह गए पीएम मोदी ?

Image result for pragya thakur

इससे पहले दिग्विजय सिंह अपनी सारी चुनावी जमावट कर चुके हैं। कर्मचारी, व्यापारी सहित समाज के सभी वर्गों से के नेताओं से बातचीत कर चुके हैं। कई सम्मेलनों को संबोधित कर चुके हैं। जातिवाद की राजनीति का गणित भी पूरी तरह से जमाया जा चुका है। वे लगातार भोपाल के विकास की बात कर रहे हैं। अपना विजन भी सार्वजनिक कर चुके हैं। अब साध्वी प्रज्ञा सिंह के समर्थन में उतरने जा रही 5000  बाहरी गैर राजनैतिक कार्यकर्ताओं की फौज के जवाब में दिग्विजयसिंह अपना लश्कर लेकर पदयात्रा पर निकलने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि दिग्विजयसिंह के लिए पदयात्रा करना कोई नई बात नहीं है| इसके पूर्व वे 6 माह और करीब 3500 किलोमीटर की पैदल नर्मदा परिक्रमा कर चुके हैं।

योगी ने दिया प्रियंका को लेकर विवादित बयान

Image result for pragya thakur in rath

Share.