अज्ञात वाहन ने 2 कारों में टक्कर मारी, 3 की मौत

0

धार के टवलाई- मनावर मार्ग पर रणगांव में बुधवार रात लगभग 10 बजे अज्ञात वाहन ने रणगांव स्कूल के पास स्पीड ब्रेकर पर मनावर की तरफ जा रही दो कारों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोगों की मौत (3 people died) और 7 लोग घायल (7 injured) हो गए.। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज से हुई कि पास की दुकान से देखने लोग पहुंचे तो एक कार रोड से नीचे थी तो दूसरी खेत में चली गई थी। जिसमें घायलों की चिल्लाने की आवाज आ रही थी। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों कारों के ड्राइवर्स की मौके पर ही मौत (drivers died) हो गयी.

घटना में मारे गए ड्राइवर्स की पहचान मनोज ओर सचिन के तौर पर हुई है. इस दुर्घटना में एक कार में सवार दिलीप नाम का एक अन्य युवक भी मारा गया. इस दुर्घटना में दोनों कारों में सवार 7 लोग घायल हो गए. कार सवार लोग धार ज़िले के बाग के रहने वाले थे. दुर्घटना की सूचना मिलने पर धरमपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. धरमपुरी पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी हुई है.

टवलाई-मनावर मार्ग पर सीमेंट कंपनी के बड़े-बड़े 50 फीट लंबे ट्रक व टैंकर सैकड़ों वाहन रोजाना आना जाना करते हैं। जिससे ग्रामीणों में दुर्घटना का भय बना रहता है। इस मार्ग पर आए दिन छोटे एक्सीडेंट होते रहते हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। यहां से आधा किलो मीटर पर टोल टैक्स भी है।

 

-Mradul tripathi

Share.