website counter widget

प्रेमी जोड़े को इस कदर पीटा कि रूह कांप जाए

0

मध्यप्रदेश में अपराध के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं | ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनमें क्रूरता की सीमा को पार कर वारदात को अंजाम दिया गया है| अब ऐसा एक और मामला सामने आया है| दरअसल, प्रदेश के धार में एक प्रेमी जोड़े को इश्क करना भारी पड़ गया | जब इस प्रेमी जोड़े ने भागकर शादी कर ली तो ने उन्हें पकड़कर इस कदर पीटा कि देखने वाले की रूह कांप जाए|

हिन्दू विरोधी’ हिन्दू डॉक्टर गिरफ्तार, लिखा….

दरअसल, प्रदेश के धार से अमानवीयता की हद पार करता मामला सामने आया है| यहां एक शख्स को उसके परिवार और शादीशुदा प्रेमिका सहित पेड़ से बांधकर जमकर पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई थी, पति ने समझाने के लिए वापस बुलाया और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। इस दौरान वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने में व्यस्त रहे। किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। पुलिस के मुताबिक, मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेमी जोड़े को इस कदर पीटा कि रूह कांप जाए

मामला धार की अर्जुन कालोनी का है। यहां रहने वाले मुकेश की पत्नी उसे छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर ली। मुकेश ने पत्नी  और उसके प्रेमी को बातचीत के लिए घर पर बुलाया। यहां पहुंचने के बाद मुकेश ने बात करने के बजाय अपनी पत्नी, उसके प्रेमी और उसके परिवार के दो अन्य लोगों को एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उन्होंने सभी को लाठी-डंडे और पत्थर से मारकर बुरी तरह पीटा।

सरेआम महिला सहित उसके प्रेमी और नाबालिग की पिटाई होती रही और वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे। यही नहीं उन्हें बचाने के बजाय वी​डियो बनाने में मशगूल रहे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें बचाया।

प्रज्ञा ठाकुर और दिग्विजयसिंह की बढ़ीं मुश्किलें

पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया है। पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं। चार आरोपी अभी भी फरार हैं। सीएसपी संजीव मुले का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
विधानसभा चुनाव 2018
Share.