बंद कमरे में 17 गायों के मृत मिलने से हड़कंप

0

ग्वालियर: पृथ्वी पर मौजूद प्राणियों में मनुष्य को सबसे श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि वह अपनी भावनाओं को एक दूसरे से बोलकर व्यक्त कर सकता है (Cows Found In A Closed Room In Gwalior)। लेकिन अब लगता है की धीरे-धीरे सिर्फ वह बोलकर ही एक दूसरे को समझ सकता क्योंकि महसूस करने की शक्ति तो खत्म होती जा रही है। हाल ही में कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा कुछ ऐसा कृत्य किया गया है। जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है जानकारी के अनुसार डबरा (dabra)के पास समूदन गांव में बेजुबानों के साथ बर्बरता का बड़ा मामला प्रकाश में आया है। जिसमे एक बंद कमरे में 17 गायें (cow)मृत पाई गई है। इन गायों को किसने कमरे में बंद किया अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में ख़ासा हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में प्रदेश के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह(lakhan singh) ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

सिंधिया ने लिखा कमलनाथ को पत्र, याद दिलाई ज़िम्मेदारी

पहली बार देखने पर प्रतीत होता है की किसी सिरफिरे ने बार बार खेतों में घुसने से परेशान होकर इन्हे स्कूल के एक कमरे में बंद किया है। जिसके बाद कई दिनों तक चारा पानी न मिलने के बाद दम घुटने से इन गायों की मौत हो गई (Cows Found In A Closed Room In Gwalior)। अनुमान लगाया जा रहा है की गायें लगभग एक हफ्ते से कमरे में बंद थी। मरने के बाद जब स्कूल में बदबू आई तो बच्चों ने अपने घरवालों को बताया. इस तरह इस बात का पता चला .

Video : देखिए शेर से इंसान का आमना-सामना

17 गायों के मरने की खबर से इलाके में सनसनी मची हुई है कई हिंदूवादी संगठनों को कहीं से इसकी खबर लग गई जिससे वह मौके पर पहुंच गए और हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। बाद में प्रशासन की मदद से गायों को दफनाया गया। हिंदूवादी संगठनों दवारा इसका घोर विरोध किया जा रहा है और आरोपी को लगातार ढूढ़ा जा रहा है।

-Mradul tripathi

Article 370 हटाकर भारत ने खोया कश्मीर!

Share.