जीतू के बाद बीजेपी नेता, कांग्रेस सरकार के निशाने पर

0

भोपाल/इंदौर: इन दिनों मध्यप्रदेश को माफिया मुक्त बनाने के लिए कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) कोई कसर नहीं छोड़ रही है अभी हाल ही में सरकार ने मानव तस्करी और जमीन की जालसाजी जैसे गंभीर मामलों में फरार जीतू सोनी (Bulldozer On Nikhil Khothari Building) पर करवाई की थी। अब उसके बाद जीतू सोनी के साझेदारों और करीबियों का नंबर है। आपको बता दें की सरकार ने जीतू सोनी के साझेदार निखिल कोठरी ( Jeetu Soni partner Nikhil Kothari ) और बैरसिया से भाजपा विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri) के रिश्तेदार और पूर्व पार्षद चंचल खत्री पर करवाई की है. जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस ने रविवार को अवैध निर्माण पर कार्रवाई की। दोपहर में संयुक्त दल जीतू सोनी के पार्टनर निखिल कोठारी द्वारा टेलीफोन नगर में सूर्यशक्ति गृह निर्माण सहकारी संस्था की जमीन पर बनाए तीन टावर के अवैध निर्माण तोड़ने के लिए पहुंचा।

छोटा राजन ने जीतू को नेपाल भगाया

आपको बता दें की निखिल कोठारी (Bulldozer On Nikhil Khothari Building) ने यहां छत से हर फ्लोर पर अवैध निर्माण कर रखा है। फ्लैट की बालकनी को पैक कर उसे कमरे का रूप दे दिया और इसकी अवैध बिक्री की गई। सारे अवैध निर्माण चिह्नित कर दो मशीन लगाकर इन्हें तोड़ने की कार्रवाई दोपहर करीब तीन बजे से शुरू की गई जो शाम छह बजे तक चली। इस दौरान सात मंजिला तीन टॉवरों की हर मंजिल पर अवैध निर्माण पर कार्रवाई की। मोहम्मद अली उस्मानी ने कहा यहां 40-40 लाख रुपए में फ्लैट लिए थे। कोठारी यहां पर सभी फ्लैट बेचकर पहले ही फरार हो चुका है। नुकसान तो हमारा हुआ है। हम नगर निगम को कंपाउंडिंग राशि भरने को भी तैयार थे।

मानव तस्करी के बाद अब जीतू सोनी ने किया दुष्कर्म, बनाया Video

(Bulldozer On Nikhil Khothari Building) इसके बाद ऐसे ही भोपाल प्रशासन ने बैरसिया से भाजपा विधायक विष्णु खत्री (BJP MLA Vishnu Khatri )के रिश्तेदार कांग्रेस नेता चंचल खत्री (Congress minister Chanchal Khatri) की बैरसिया बस स्टैंड स्थित दो मंजिला इमारत को ढहा दिया गया। साथ ही रैन बसेरा को भी कब्ज़ा मुक्त कर दिया गया। वही भोपाल में भूमाफिया प्रताप जोशी पर भी कार्यवाई की गई. जोशी ने सरकारी जमीन पर कब्ज़ा काटके 20 दुकाने बना रखी थी। इधर चेतक ब्रिज के पास चार माला कमर्शियल कॉम्प्लेक्स पर बिना अनुमति बनाये गए दो माले को तोडा गया.

फरार जीतू सोनी को पकड़ने के लिए बिछाया नया जाल  

-Mradul tripathi

Share.