युवा नेता सिंधिया का हलवाई अवतार

0

मध्यप्रदेश में बदलाव की बयार ऐसी चली कि, भाजपा (BJP) की 15 साल से जमी जड़ें भी उखड़ गईं, और सूबे में कांग्रेस का राज कायम हो गया। हालांकि सिर्फ प्रदेश में सत्ता नहीं बदली, बल्कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के अंदाज़ भी बदल गए हैं। युवा दिलों पर राज करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ और युवा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुरुवार को एक अनोखे अंदाज में दिखे।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश के गुना जिले से सांसद हैं और सिंधिया राजघराने से संबंध रखते हैं। युवाओं के दिलों की धड़कन कहे जाने वाले लोकप्रिय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिले में गुरुवार के दिन, एक दुकान पर समोसे तलते हुए देखे गए। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। अपने दौरे के दौरान जब युवा हृदय सम्राट गांधी पार्क इलाके से गुजरे तो, उन्होंने अपने काफिले को एक दुकान के सामने ही रुकवा दिया। काफिला रुकने पर कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही सिंधिया ने, दुकान में तलने के लिए रखे समोसों को गर्म तेल की कड़ाही में डाला और तलना शुरू कर दिया।

जब लोगों ने राजघराने के चिराग को दुकान पर समोसे तलते देखा, तो उनकी हैरानी की कोई सीमा नहीं रही। दरअसल युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, ग्वालियर-चम्बल संभाग में काफी वर्चस्व रखते हैं, इसी वजह से अपने लोकप्रिय नेता को समोसे तलते देख सभी हैरान रह गए। हालांकि यह पहली मर्तबा नहीं हुआ जब सिंधिया ने समोसे तले हैं, इससे पहले भी कई बार सिंधिया बावर्चीगिरि दिखा चुके हैं। उन्होंने एक बार रोटी भी बेली है। दरअसल विधानसभा उपचुनाव के दौरान अप्रैल 2017 में, ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड जिले के अटेर में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। प्रचार के दौरान सिंधिया ने तोरकपुरा गांव की निवासी मायाराम जाटव के खाना खाया था। सिंधिया ने खाना खाने से पहले खुद ही आटा गूंथ कर रोटियां बेली थीं।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.