website counter widget

भाजपा में शामिल दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह !

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019 ) में मिली हार के बाद से ही कांग्रेस की हालत खराब है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में तो कांग्रेस के नेता ही एक-दूसरे के विरोधी बन गए हैं। कई कांग्रेसियों ने पार्टी का हाथ छोडकर भाजपा (Bharatiya Janata Party) का दामन थाम लिया है। कांग्रेसी कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब कहा जा रहा है प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) के भाई लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

दुकानदार ने पॉलिथीन में सामान नहीं दिया तो पीटकर मार डाला

बीजेपी में दिग्गी के भाई

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (laxman singh) के भाजपा मे शामिल होने की अटकलें मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह (Former CM of Madhya Pradesh Shivraj Singh) से मुलाक़ात के बाद लगाई जा रही है। शिवराज सिंह के बंगले पर दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई। इसके पहले लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के विरुद्ध प्रदर्शन किया था। सोमवार को वो अपने बड़े भाई दिग्विजय सिंह के बंगले के बाहर समर्थकों के साथ धरना देकर बैठ गए थे। शिवराज सिंह (Lakshman Singh Join BJP) से मुलाक़ात के बाद लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से कहा कि ये केवल सौजन्य भेंट थी, क्या मिल नहीं सकते। वहीं उन्होने कांग्रेस पार्टी की जय का नारा भी लगाया।

Pok में आजादी की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी, आपातकाल लागू

कांग्रेस नेता से मुलाक़ात के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि सौजन्य मुलाकात थी, हम संसद में साथ रहे हैं, विधानसभा में साथ हैं। कोई और बात नहीं है। दूसरी ओर लक्ष्मण सिंह का शिवराज सिंह से मिलना इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि लक्ष्मण सिंह पहले भाजपा से सांसद रह चुके है। इसके पहले लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh Join BJP) ने चाचौड़ा ने दिग्विजय सिंह को सब कुछ दिया बावजूद इसके वो आठ साल से वहां नहीं गए हैं। उन लोगों का पता लगाया जाना चाहिए जो दिग्विजय सिंह और चाचौड़ा की जनता के बीच दरार पैदा कर रहे हैं। उन्होने आगे कहा था कि सीएम कमलनाथ जुलाई में ही चाचौड़ा को ज़िला बनाने का ऐलान कर चुके हैं। अब वो सिर्फ तारीख़ ऐलान की मांग कर रहे हैं। वो मांग पर अड़े थे कि जब तक तारीख का ऐलान नहीं होगा वो धरने पर बैठे रहेंगे।

दिवाली पर केवल 2 घंटे ही फोड़ सकते हैं पटाखे, जानिए टाइमिंग

Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.