मध्यप्रदेश मे गिरेगी कांग्रेस सरकार!

0

भोपाल : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) में 15 साल के वनवास के बाद कांग्रेस सरकार (End Of MP Congress) सत्ता में आई। सरकार बनने के बाद से ही यह कहा जा रहा है कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath government ) ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगी, लेकिन अब प्रदेश के हालत कुछ ऐसे बन चुके हैं कि कमलनाथ सरकार पर फिर संकट के बादल मंडरा रहे है। कमलनाथ सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाइयों के कारण सरकार गिरने वाली है। प्रदेश में हनीट्रेप के मामलों में बड़े अधिकारी और नेताओं के नाम सामने आए हैं। वहीं बीजेपी के राज में फल-फूल रहे माफियों के कारोबार पर भी कांग्रेस सरकार ने बुलडोजर चला दिये। इससे सरकार के दुश्मनों की संख्या बढ़ती जा रही है।

माफियाओं पर कार्रवाई से नाराज बीजेपी ?

इंदौर में जीतू सोनी (Jeetu Soni ) का काला कारोबार वर्षों से बिना रोक-टोक के चल रहा था। कई बड़े अधिकारियों और नेताओं के समर्थन के कारण माय होम में अश्लीलता परोसी जा रही थी,  गरीबों की ज़मीनों पर कब्जा कर लिया जाता था। अवैध कारोबार भी फल-फूल रहे थे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इन सभी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जीतू सोने के बंगले, होटल को ढहाने के साथ ही प्रदेश में सरकार ने माफिया राज को जड़ से खत्म करने का बीड़ा उठा लिया है। अभी तक इंदौर के खजराना इलाके से कुख्यात भू-माफिया बब्बू, छ्ब्बु, गुंडे हेमंत यादव, भू-माफिया शिवनारायण अग्रवाल के जैसे कई गुंडों पर कार्रवाई की और उनके अवैध महल को ढहा दिया। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये सारे गुंडे बीजेपी के पाले हुए हैं और प्रदेश सरकार कि इस कार्रवाई से बीजेपी नेता खासा नाराज हैं, जो सरकार गिराने की योजना बनाने में जूते हुए हैं।

बीजेपी के खुल  जाएगी पोल ?

इंदौर, भोपाल में माफियाओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई के बाद लोग सामने आकार गुंडों  के शिकायत कर रहे हैं । वहीं बीजेपी के राज में ये सभी लोग डरे सहमे रहते थे और गुंडों का उत्पात सहते थे। कांग्रेस(End Of MP Congress) के नेताओं का कहना है कि प्रदेश में गुंडा राज को बढ़ाने में बीजेपी का हाथ है। प्रदेश में बीजेपी के नेता डरे हुए हैं कि कहीं गुंडों से जुड़े उनके तारों का सभी के सामने खुलासा न हो जाये। प्रदेश सरकार कि कार्रवाई से डरे बीजेपी के नेता सरकार गिराने में लगे हुए हैं।

बाला बच्चन प्रदेश कांग्रेस की जिम्मेदारी संभालने को तैयार!

मध्य प्रदेश के बीना में निकली 28 BJP सांसदों की शव यात्रा!

Video : मध्य प्रदेश में रेप के 32 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई, लेकिन लटकाया नहीं

          – Ranjita Pathare

 

Share.