फेसबुक पर कमेंट किया, “कमलनाथ को बम से उड़ा दूंगा मैं”

0

मध्यप्रदेश में अपराधों के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं | अपराधी खुलेआम बेखौफ़ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं| शासन-प्रशासन द्वारा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं किए जाने की वजह से उनके हौसले बुलंद हैं (CM Kamal Nath)| अब वे इतने निर्भय हो गए हैं कि प्रदेश के मुखिया यानी कमलनाथ को भी मारने की धमकी दी जा रही है|

कोर्ट ने युवती को दी कुरान बांटने की सज़ा, लेकिन …

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) को उनके ही एक फैन ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उसने सीएम कमलनाथ के प्रति अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है। धमकी देने वाला नरसिंहगढ़ का रहने वाला है। घटना 1 माह पुरानी है। कांग्रेस ने उसी समय साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि अब उसके खिलाफ बयान दर्ज किए एवं शिकायतकर्ता की ओर से साक्ष्य प्रस्तुत किए गए।

“CM KAMALNATH FANS” नाम के फेसबुक ग्रुप पर सीएम कमलनाथ से जुड़ी ख़बर का प्रचार-प्रसार किया जाता है। 10 जून को कांग्रेस मीडिया सेल के अमन दुबे ने अपने इस ग्रुप में एक फ़ोटो डाली, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ कैप्शन लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ।

मुंबई में कभी भी गिर सकती है 600 इमारतें ! बेफिक्र रह रहे लोग

इसी फोटो पर एक फेसबुक यूज़र अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले फ़ोटो पर अश्लील व अभद्र भाषा और गालियों का प्रयोग किया। बाद में उसने मुख्यमंत्री कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा, “कमलनाथ को बम से उड़ा दूंगा मैं ” सीएम कमलनाथ को धमकी देने वाले कमेंट उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद उन्होंने बीते 12 जून को साइबर क्राइम थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। कल सोमवार 15 जुलाई को साइबर क्राइम थाने ने अमन दुबे को साक्ष्य के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए बुलवाया था।

अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” का अभद्र कमेंट अभी भी फेसबुक पेज पर दिखाया जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने साइबर क्राइम को भी दी है। बयान दर्ज कराने के लिए साइबर क्राइम थाने ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

फ़िल्मी तर्ज़ पर मारी तलवार, लटक गए हाथ 

Share.