website counter widget

पुलिस अफसर की शर्मनाक हरकत छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज और तस्वीरें!

0

सतना: समाज को अपराधियों से बचाने के पुलिस को बनाया गया है. जब किसी भी आम जनता को कोई समस्या होती है तो वह सीधे इसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने जाता है जहाँ उसकी समस्या का निराकरण कर उसके साथ न्याय किया जाता है। लेकिन अगर समाज में शान्ति व्यवस्था को बनाने वाली और अपराध को रोकने वाली पुलिस ही ऐसी हरकत करने लगे तो फिर आम जनता का क्या होगा। जी प्रदेश से कुछ इसी प्रकार की घटना सामने आई है जिसमे एक पुलिस अधिकारी (Police officer) द्वारा एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई है।

शीर्ष अदालत ने स्वीकार की राहुल गांधी की माफी

जानकारी के अनुसार यह घटना प्रदेश के सतना जिले की है जिसमे सिटी कोतवाली (City Kotwali) में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला(SI Ajay Shukla) पर एक कॉलेज छात्रा ने अश्लील मैसेज (Porn message) के साथ-साथ शादी तुड़वाने के आरोप लगाए हैं. छात्रा ने इसकी शिकायत सतना एसपी से की है. सबूत के तौर पर छात्रा ने एसआई की व्हाट्स एप चैट (Whatsapp Chat) और ऑडियो (Audio) भी दिए हैं। साथ में ये भी बताया है की उसकी जिस लड़के से शादी होनी है उसको भी धमकी दी जा रही है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो 2 साल पहले मैहर थाने में भाई के साथ ठगी की शिकायत लेकर गई थी. छात्रा ने बताया कि, ‘भाई का मोबाइल खराब होने के कारण मेरा नंबर आवेदन में लिखा, ऐसे में जांच अधिकारी लगातार मेरे नंबर पर फोन करने लगे और फिर व्हाट्स एप में अश्लील मैसेज, तस्वीरें भेजने लगे. विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी.’ शिकायत करने वाली छात्रा सतना के शासकीय कॉलेज में पढ़ रही है।

जानिए सबरीमाला विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में क्या हुआ खास ?

छात्रा की लिखित शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच सीएसपी सतना विजय सिंह को सौंपी है. उन्होंने छात्रा को निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है। लेकिन ये मामला खाकी को शर्मसार करने वाला है क्योंकि जिसके ऊपर ऐसे अपराध रोकने की जिम्मेदार है उन्ही के द्वारा ऐसी करतूत की जा रही है.

डीएम ने की बदसलूकी, कॉलर खींचकर की धक्का-मुक्की

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.