website counter widget

सीएम कमलनाथ ने नरसिंहपुर को दी करोड़ों की सौगात

0

नरसिंहपुर: नरसिंहपुर (Narsinghpur) की जनता के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहा क्योंकि कमलनाथ सरकार ने आज कई बड़ी सौगात दी है नरसिंहपुर की जनता के लिए। अल्प प्रवास पर नरसिंहपुर पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ(Chief Minister Kamal Nath)   ने करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण किया. जनपद में आगमन के साथ ही सबसे पहले मुख्यमंत्री नवनिर्मित जिला अस्पताल(District Hospital)  पहुंचने के बाद उन्होंने अस्पताल का लोकार्पण किया। इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति वित्त मंत्री तरुण भनोट, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया उपस्थित रहे (Kamal Nath Announced Schemes)।

वित्तमंत्री के पति ने खोली सरकार की पोल

जिला प्रशासन के अनुसार, मुख्‍यमंत्री कमलनाथ आज दोपहर हेलीकॉप्‍टर से नरसिंहपुर पहुंचे (Kamal Nath Announced Schemes)। उन्होंने सबसे पहले जिला अस्‍पताल की नवनिर्मित इमारत का उद्घाटन किया . जिसके बाद, अत्‍याधुनिक चिकित्‍सीय सुविधाओं से युक्‍त जिला अस्‍पताल की इस इमारत को स्‍थानीय लोगों के लिए खोल दिया गया .उद्घाटन के बाद मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने आज नवनिर्मित हॉकी एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम (Hockey Astroturf Stadium) का शिलान्‍यास और नर्मदा पर बने ब्रिज का भी लोकार्पण किया।
प्रदेश सरकार के द्वारा कुल 6 लोकार्पण किये गए-
-एस्ट्रोटर्फ एवं हॉकी स्टेडियम का शिलान्यास
-नर्मदा शॉपिंग कंपलेक्स का शिलान्यास
-केरपानी में नर्मदा नदी के नवनिर्मित पुल का लोकार्पण
-एनएच-26 से बरमान खुर्द तक की सीसी रोड का शिलान्यास
– और केंद्रीय जेल में 20 बैरक खुली जेल का भूमि पूजन किया.
-चौधरी शंकर लाल दुबे शासकीय जिला चिकित्सालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

Nobel Prize For Economics : भारत के अभिजीत बनर्जी को अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे कमलनाथ सरकार ने होशंगाबाद की जमकर तारीफ़ की नरसिंहपुर की खूब तारीफ की उन्होंने कहा कि अब नरसिंहपुर बदल गया है इस जिले को देखकर उन्हें अपनी जवानी याद आती है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कृषि बाहुल्य नरसिंहपुर जिले में गन्ना किसानों के लिए एक नई घोषणा भी की उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही गन्ना किसानों के लिए नई नीति लेकर आने वाली है। इस सम्बोधन में उन्होंने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि उन्हें खाली तिजोरीवाला प्रदेश सौंपा गया जिसके सामने कौन सी चुनौतियां नहीं थी.

कमलनाथ सरकार से ख़फ़ा भारतीय किसान संघ करेगा प्रदर्शन

-Mradul tripathi

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.