website counter widget

15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़क बना देंगे: कैबिनेट मंत्री

0

झाबुआ उपचुनाव को लेकर इस समय पूरे प्रदेशभर में सियासत का माहौल गर्म है। क्योंकि इस बार पूरे प्रदेश में सिर्फ यही एक सीट है. जिस पर चुनाव होना है. इसलिए पूरे मध्यप्रदेश के कांग्रेस और भाजपा के छोटे से लेकर बड़े नेता तक एक दुसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है। जिससे इस चुनाव में जनता का रुख अपनी-अपनी पार्टी की ओर मोड़ा जा सके इसी बीच प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पी सी शर्मा(Cabinet Minister PC Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Ex. Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के कार्यकाल में बनी सड़को को कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के गालों जैसी सड़क बताया और साथ ही कहा कि हम 15 से 20 दिनों में इसे हेमा मालिनी (Hema Malini)के गालों कि तरह बना देंगे।

आतंकियों से एनसीपी नेताओं के संबंध

उन्होंने दो साल पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने अमेरिका दौरे के के बाद उन्होंने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था इसी पर तंज कसते हुए पी सी शर्मा ने कहा कि ‘यह वाशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थीं कैसी? पानी गिरा जमकर और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए, कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं वैसे हो गए’ साथ ही उन्होंने वादा किया कि 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी.

शिवराज फिर बनने जा रहे सीएम

शर्मा ने कहा कि नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर हो चुका है. राजधानी परियोजना के भी टेंडर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि 15 से 20 दिन में सभी सड़कें चकाचक हो जाएंगी. बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने कभी हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें बनाने की बात कही थी.और अब कैबिनेट मंत्री द्वारा ऐसा बयान दिया जाना विवादास्पद है. अपने इस बयान के कारण केंद्रीय मंत्री सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल भी हुए।

INX Media Case : कानून की मार चिदम्बरम बार-बार गिरफ्तार

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.