मौत का स्टंट दिखाते-दिखाते सच में हो गई मौत

0

मध्यप्रदेश के दतिया से एक ऐसा मामला सामने आया जहां मजाक करना एक लड़के को बहुत भारी पड़ गया। छोटे से मजाक ने उस व्यक्ति की जान ले ली। दरअसल दतिया का रहने वाला एक लड़का अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर एक स्टंट दिखा रहा था। स्टंट भी ऐसा-वैसा नहीं बल्कि मौत का। जी हां, लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को यह दिखाने की कोशिश कर रहा था कि आखिर फांसी कैसे लगाईं जाती (Boy Showing Hanging Stunt To Girlfriend) है। हालांकि लड़का वीडियो कॉल कर सिर्फ फांसी लगाने का स्टंट दिखा रहा था और इस स्टंट ने ही उसकी जान ले ली।

एक ऐसा मंदिर जो मरे हुए इंसान को भी कर देता है जिंदा

लड़के की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फांसी लगाने का स्टंट दिखाया (Boy Showing Hanging Stunt To Girlfriend)। इस दौरान लड़के ने अपने गर्दन में दुपट्टे का बना फंदा लपेटा और सीलिंग फैन से लटकने के लिए नीचे प्लास्टिक की एक बाल्टी रख ली। जब लड़का यह स्टंट कर रहा था तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और प्लास्टिक की बाल्टी उसके नीचे से खिसक गई। इसके बाद लड़का पंखे से ही लटका रहा और कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम हितेश कुशवाहा बताया जा रहा है। हितेश की गर्लफ्रेंड उसकी मौत को लाइव देख रही थी लेकिन वह कुछ नहीं कर पाई।

OMG : इस गांव में सभी रहते हैं निर्वस्त्र

हितेश कुशवाहा (Hitesh Kushwaha) पूर्व नगर निगम पार्षद मानसिंह कुशवाहा (Mansingh Kushwaha) का भतीजा बताया जा रहा है। मृतक के परिजन को इस घटना के बारे में अगले दिन जानकारी लगी। जब हितेश काफी देर के बाद भी कमरे से बाहर नहीं आया, तब उन्होंने हितेश के कमरे के दरवाजे को खटखटाया। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब हितेश ने दरवाजा नहीं खोला और अंदर से कोई जवाब नहीं आया, तब परिजन ने खिड़की से अंदर का नज़ारा देखा। अंदर का नज़ारा देखते ही परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद तत्काल ही पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक के मोबाइल से 2 वीडियो बरामद किए। इन्ही वीडियो के बाद ही घटना का खुलासा हुआ।

खुदाई में खुला पाताल का राज़, निकल आया पूरा शहर

Share.