website counter widget

मध्यप्रदेश में बीजेपी सांसद से डरी पुलिस

0

रीवा जिले से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan mishra rewa) एक रैली में विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए है। इस रैली में उन्होंने प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों और पुलिसकर्मियों के खिलाफ जमकर निशाना साधा बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने रीवा में आयोजित किसान आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जो भी पुलिसवाला किसानों से कर्ज वसूली के लिए जाएगा उनका हाथ-पैर तोड़ दिया जाएगा और फांसी दे दी जाएगी’.

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने आगे कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा और कहा की राज्य की कांग्रेस सरकार किसान विरोधी है जो किसानो के हितों में बिलकुल भी कार्य नहीं करती है. कमलनाथ सरकार पर किसान विरोधी नीतियां बनाने का आरोप लगाते हुए जनार्दन मिश्रा ने कहा कि सरकार किसानों का हित नहीं चाहती और इनके खिलाफ काम करती है. उन्होंने अपना विवादित बयान दोहराते हुए कहा कि ‘यदि सरकार का कोई प्रतिनिधि किसानों से जबरन कर्ज वसूली करने की कोशिश करेगा तो उनका हाथ तोड़ दिया जाएगा’.

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि किसानों के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि सूबे के भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के साथ मजबूती से खड़ा है. जनार्दन मिश्रा ने कहा कि राज्य की कांग्रेसनीत कमलनाथ सरकार विभाजनकारी और विनाशकारी है. बीजेपी सांसद ने कहा कि राज्य में कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति कर रही है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस की ऐसी राजनीति को दफ़न कर देंगे.

जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने विगत सितंबर महीने में भी  रीवा के निगम आयुक्त सभाजीत यादव (आईएएस) को जिंदा गाड़ने की धमकी दे डाली थी। एक बैठक के दौरान उन्होंने कहा था कि जब निगम आयुक्त आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना। मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे जिंदा गाड़ दूंगा। मैं समय पर नहीं आ सका तो आप लोगों को यह करना होगा। इसलिए सभी लोग कुदाल और कुल्हाड़ी नुकीली करके रखवा लो। सांसद के इस बयान का वीडियो वायरल हुआ था।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.