website counter widget

VIDEO & PHOTOS : जोशी सेक्स दवाओं के आदी

0

भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री प्रदीप जोशी काफी रंगीले मिजाज के थे। उनका अश्लील वीडियो और चैट वायरल होने के बाद से ही लगातार इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। प्रदीप जोशी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। भाजपा नेता प्रदीप जोशी (BJP Pradeep Joshi) के सेक्स कांड में एक के बाद एक नए मोड़ आते जा रहे हैं। सबसे पहले उनका अश्लील वीडियो और चैट वायरल हुई थी जिसके बाद पूरी भाजपा पार्टी में हड़कंप मच गया था।

प्रदीप जोशी (BJP Pradeep Joshi) का यह वीडियो और चैट वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। जिस लड़के अंकुर रघुवंशी के साथ उनके अप्राकृतिक यौन संबंध थे उसकी हत्या कर दी गई व उसके परिवार को भी गायब कर दिया था। अब इस कहानी में एक और नया मोड़ आया है।

VIDEO & PHOTOS : प्रदीप जोशी काण्ड में यौन शोषित युवक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री प्रदीप जोशी काफी रंगीन मिजाज के थे। वे रोजाना ही नए-नए लड़कों का शोषण करते थे। जोशी के लिए नए लड़कों को लाने का काम उनका खास आदमी ‘मौसम’ करता था। फिलहाल मौसम इस घटना के बाद से ही अंडर ग्राउंड है। इस मामले में अब एक और नया खुलासा हुआ है।

सामने आये प्रदीप जोशी के अश्लील VIDEO और PHOTO….

जानकारी मिली है कि जोशी लड़कों का शोषण करने के लिए उत्तेजना बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन करते थे। जब भी प्रदीप जोशी के पास किसी नए लड़के को भेजा जाता था तब जोशी सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन करते थे। जोशी को लेकर रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे उनकी मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

मोदी की सेना के बलात्कारी नेता ! कैसे सुरक्षित रहेगा देश ?

मिली जानकारी के अनुसार जोशी इन उत्तेजक दवाओं के काफी शौकीन थे। प्रदीप जोशी और उनका ख़ास आदमी मौसम आपस में कोडवर्ड में बात किया करते थे। मौसम ही उनके लिए रोजाना नए-नए नाबालिग लड़कों का इतनेजाम करता था जिसकी जानकारी वह जोशी को कोडवर्ड में ही देता था। जोशी और मौसम के बीच ‘कच्चे अमरूद’ ‘पुराना अचार’ और ‘बादल बरसेंगे या नहीं’ जैसे कोडवर्ड का इस्तेमाल किया जाता था।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.