मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार!

0

मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार बनने वाली है (BJP government can be formed again in Madhya Pradesh)! इस बात का दावा तो पिछले कई दिनों से किया जा रहा है, लेकिन अब यह तय हो गया है कि मध्यप्रदेश में फिर भाजपा अपना कमल खिला रही है। पिछले कई दिनों से प्रदेश में जो हालात बन रहे हैं, कांग्रेस का अपने नेताओं के प्रति सख्त रवैया और बड़े नेताओं को नजरंदाज करना अब जनता को पसंद नहीं आ रहा है। कर्नाटक और गोवा के जैसे ही मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई विधायक भी भाजपा में शामिल होने की  तैयारी में हैं।

लापता चिदंबरम को ढूंढ रही सीबीआई, क्या ये है बदले की राजनीति ?

जानकारी के अनुसार, प्रदेश में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली थी, जिसके बाद से ही भाजपा के कई नेता इस बात का दावा कर रहे हैं कि आलाकमान का आदेश आने के बाद प्रदेश में बनी कांग्रेस सरकार गिरा दी जाएगी और फिर प्रदेश में भाजपा का कमल खिलेगा। हाल ही में कांग्रेस का रुख उनके वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भी बदल गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चुनने के लिए बनी सूची में भी शायद सिंधिया का नाम शामिल नहीं किया गया है, जिसके बाद सिंधिया समर्थक गुस्से में हैं।

कांग्रेस के कई कार्यकर्ता चाहते हैं कि  प्रदेश की कमान ज्योतिरादित्य के हाथ सौंप दी जाये, लेकिन सिंधिया के लोकसभा चुनाव मे अपनी ही सीट से हार जाने के बाद कांग्रेस उन्हें शायद कोई बड़ा पद नहीं देना चाहती है। वहीं कुछ समय पहले सिंधिया ने तीन तलाक पर भाजपा का साथ देकर भी यह साबित कर दिया था कि उनकी पार्टी में उनके साथ कुछ सही नहीं हो रहा है।

Babulal Gaur Shradhanjali Whatsapp Status : इन संदेशों और फोटो से दें बाबूलाल गौर  को श्रद्धांजलि

मध्यप्रदेश में फिर खिलेगा कमल

सूत्रों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश में अपनी सरकार बनने के लिए बीजेपी ने कोशिशें तेज कर दी है। कांग्रेस के कई नेताओं और विधायक भाजपा के बोल, बोल रहे हैं। इन बातों की पुष्टि सोशल मीडिया पर और तेजी से होने लगी है कि प्रदेश कि जनता भी भी कांग्रेस सरकार के काम से खुश नहीं है और अब वह भाजपा सरकार कि वापसी चाह रही है।

Former MP CM Babulal Gaur Passes Away : MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर का निधन

 

 

Share.