बैंक लॉकर से मिला काली कमाई का अंबार: Honey trap case

0

भोपाल: मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल केस हनी ट्रैप कांड (Honey Trap Case) की महिला आरोपियों के बैंक लॉकर (Bank Locker) से काली कमाई का अंबार मिला है. आरोपी श्वेता विजय जैन के भोपाल स्थित एक लॉकर से पुलिस को 47 लाख नकद और मिले हैं (Honey Trap Case Bhopal)। गुरुवार को खोले गए लॉकर में लाखों रुपए मूल्य के जेवर और पांच पेन ड्राइव भी मिले हैं। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को भी श्वेता व आरती के लॉकरों से साढ़े 13 लाख बरामद किए गए थे। इस तरह अब तक 60 लाख रुपए से ज्यादा बरामद हो चुके हैं।

मध्यप्रदेश के एक अस्पताल में होता है ‘हुक्‍के’ से इलाज

जानकारी के अनुसार हनी ट्रैप (Honey Trap Case Bhopal) की 4 महिला आरोपी समेत एक पुरुष आरोपी इंदौर जेल में बंद हैं.उनसे अभी तक नई SIT ने कोई पूछताछ तो नहीं की लेकिन आरोपियों के बैंक अकाउंट की डिटेल में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. अभी कुछ दिन पहले हाईकोर्ट ने SIT को फटकार लगाईं थी जिसके बाद अब इस मामले में जांच पड़ताल तेज कर दी है जिससे नए नए खुलासे हो रहे है।

बीजेपी करती है धौंस, दहशत और सत्ता की मस्ती

भोपाल (Honey Trap Case Bhopal) की महिला आरोपी के बैंक लॉकर में एसआईटी की टीम को नगदी और जेवर के साथ पांच पेन ड्राइव भी मिली हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की  इन पेन ड्राइव में कई बड़े मंत्रियों और अधिकारियों के कारनामे छुपे हुए है. एसआईटी इन पेन ड्राइव को भी जांच के लिए लैब भेजेगी. एसआईटी के पास आरोपी महिलाओं के भोपाल के अलावा दूसरे जिलों में बैंक अकाउंट और लॉकर होने की जानकारी है. पुलिस अधिकारी तमाम जांच के बाद इन बैंक लॉकर्स को भी जल्द जांच करेगी।

इंदौर के नेता संभालेंगे हरियाणा में सरकार बनाने की कमान

-Mradul tripathi

Share.