website counter widget

सिंधिया के किसान कर्जमाफी बयान पर कमलनाथ का पलटवार

0

भोपाल: कांग्रेस (Congress) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhiya) ने किसान कर्जमाफी को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला ये जानते हुए भी कि प्रदेश में इन दिनों उनकी पार्टी की ही सरकार है. ये शीत युद्ध कमलनाथ ( Kamal Nath) और सिंधिया के बीच काफी समय से चल रहा है पहले प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का सपना देख रहे सिंधिया की जगह कमलनाथ मुख्यमंत्री बन गए उसके बाद कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर भी पानी फिर गया। अब यह शीत युद्ध एक दूसरे के बयानों में साफ़ नजर आ रहा है।

Grenade Attack In Srinagar : पुलवामा के जैसे आतंकी हमले से दहला श्रीनगर

सिंधिया (Scindia ) के कर्जमाफी वाले बयान पर कमलनाथ ने करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया है की ‘मैं मानता हूं कि हमने दो लाख रूपयों तक के कृषि ऋण को माफ करने का वादा किया है. सरकार जल्दी ही दो लाख रूपयों तक के किसानों के कर्जे भी माफ करेगी.’ उन्होंने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि जनता को सरकार पर पूरा भरोसा है.’

बाबा रामदेव बताएँगे शाकाहारी अंडों के गुण!

इससे पहले सिंधिया ने कहा था की किसानों की कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया। उन्होने भिंड में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों का कर्ज पूरी तरह से माफ नहीं किया गया है (Jyotiraditya Scindia) ( Kamal Nath)। केवल 50 हजार रुपये का कर्ज माफ किया गया है जबकि हमने कहा था कि दो लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। दो लाख रुपये तक के कर्ज को माफ किया जाना चाहिए। सरकार की जिम्मेदारी है कि वो अन्नदाताओं के साथ कंधा मिलाकर खड़ी रहे। उन्होंने कहा कि बाढ़ से प्रभावित किसानों को प्रति बीघे के हिसाब से 8-30 हजार रुपये तक का मुआवजा मिलना चाहिए।

कमलनाथ सरकार के विरोधी बने सिंधिया और दिग्गी!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.