बाढ़ राहत के लिए पीएम मोदी से एमपी सीएम ने मांगे 16 हजार करोड़

0

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिले इस समय भारी बाढ़ की चपेट में है। इस भारी बारिश से ग्रामीण स्तर के लोगों को भारी नुकसान हुआ है इस मूसलाधार बारिश से भारी संख्या में कच्चे मकान क्षतिग्रस्त हो गए है किसानों की फसल खराब हो गई है साथ ही बाहर से लोग बाढ़ की चपेट में आने से काल के गाल में समा चुके है।

आरोपी के पति का बड़ा बयान मेरी पत्नी के बड़े मंत्रियों से संबंध:Honey trap

इस भारी बारिश में प्रदेश को भारी जान धन की हानि हुई है जिससे उबरने के लिए राज्य को आर्थिक सहायता की जरुरत है।
इसी सिलसिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ(CM Kamalnath) ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  जी से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में अतिवृष्टि और बाढ़ से हुए नुकसान की सर्वे रिपोर्ट पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को सौंपी। पीएम से मिलकर निकलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया कि उन्होंने बारिश और बाढ़ से प्रदेश में हुई तबाही और फसलों के नुकसान की जानकारी प्रधानमंत्री मोदी को दी. साथ ही इस नुकसान की भरपाई के लिए 16 हजार करोड़ रुपए का पैकेज मांगा. और साथ ही बताया है की पीएम मोदी जी ने इस समस्या पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया है

प्रिया दत्त बेचती है चुनाव के टिकट!

इस भारी बाढ़ और अतिवृष्टि से प्रदेश में सोयाबीन, कपास, उड़द की फसल पूरी तरह बर्बाद हो गई है। इस नुक्सान का वास्तविक आकलन करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा फिर से सर्वे करवाया जा रहा। लेकिन अभी बारिश पूरी तरह थमी नहीं है इसलिए नुकसान का प्रतिशत और भी बढ़ सकतसा है।

गाँधी जयंती पर RSS कि गणवेश में दिखे नाथूराम गोडसे

-Mradul tripathi

Share.