Akash Vijayvargiya Bail Plea : आकाश विजयवर्गीय को मिली जमानत

0

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बेटे आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की जमानत याचिका भोपाल कोर्टद्वारा मंजूर कर ली गई है (Akash Vijayvargiya Get Bail By Bhopal Special Court )। उन्हें 20 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है। आकाश पर इंदौर नगर निगम के कमर्चारियों की बल्ले से पिटाई का आरोप लगा है। वे फिलहाल इंदौर जेल में बंद हैं। पहले इंदौर कोर्ट से भी उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी।

Video : नगर निगम अधिकारी की पिटाई का कारण बना मकान कल टूटेगा

भोपाल की स्पेशल कोर्ट (Akash Vijayvargiya Get Bail By Bhopal Special Court) ने इससे पहले विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह ने शनिवार सुबह दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। ऐसा कहा जा रहा था कि इंदौर से केस की डायरी भोपाल तक पहुँचने में टाइम लगा था, जिसके कारण सुनवाई में इतना समय लगा।

इंदौर बैटकांड : आकाश ने जिसे मारा बल्ला, वह अधिकारी ICU में भर्ती

26 जून को इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya Get Bail By Bhopal Special Court) ने बल्ले से एक निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी थी। निगम कर्मचारियों का दल एक जर्जर मकान को ढहाने के लिए पहुंचा था। तभी आकाश से उनकी बहस हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि विधायक ने बल्ले से कर्मचारी की पिटाई कर दी। इस मामले में आकाश के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है।

 

Share.