website counter widget

अधिकारी ​की पिटाई के बाद Akash Vijayvargiya का बयान

0

नगरनिगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के बाद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बयान (BJP MLA Akash Vijayvargiya Statement) दिया है। उन्होंने कहा कि यह तो केवल शुरूआत है। हम भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का खात्मा करेंगे। आकाश ने कहा कि, ‘आवेदन, निवेदन और फिर दनादन’ यही हमारा काम करने का तरीका है।

Video : किन्नरों ने सड़क पर उतारे कपड़े, तो लोगों ने कर दी पिटाई…

आकाश विजयवर्गीय (BJP MLA Akash Vijayvargiya Statement) द्वारा सरकारी अधिकारी ​की पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें विधायक आकाश विजयवर्गीय अपने समर्थकों के बीच से निकलते हुए निगम अधिकारी पर हमला करते दिख रहे हैं। पीछे से विधायक के समर्थक अधिकारियों को वहां से भाग जाने को कह रहे हैं। मामला इंदौर के गंजी कम्पाउंड का है। इसके बाद आकाश ने अधिकारी को चांटे मारे और उनके समर्थकों ने कपड़े फाड़ने की कोशिश की। इतना ही नहीं सरकारी वाहनों की भी तोड़फोड़ हुई है।

आकाश विजयवर्गीय ने कहा (BJP MLA Akash Vijayvargiya Statement) कि नगर निगम की गैंग मौके पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार कर रही थी। इस तरह की कार्रवाई के समय महिला पुलिस होनी चाहिए परंतु नहीं थी। आकाश ने कहा कि हम पुलिस थाने जा रहे हैं, अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे।

भाजपा कार्यकर्ता पुलिस के कार्यों में कर रहे हैं हस्तक्षेप

गौरतलब है कि भाजपा (Bharatiya Janata Party)  के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers) की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। अपने पद और पिता के दबदबे का फायदा उठाकर विधायक विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम (Indore Municipal Corporation) अधिकारी के साथ मारपीट कर दी। विधायक ने अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा और उसके कपडे भी फाड़ दिए।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, आकाश विजयवर्गीय (Clash Between Akash Vijayvargiya And Indore Municipal Officers) ने निगम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि आप 10 मिनट में यहां से नहीं गए, तो आगे जो होगा इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। इतना कहने के बाद विधायक के गुंडों ने पोकलेन की चाबी भी निकाल ली। जब निगम अधिकारी इसका विरोध करने लगे तो, वहां विवाद की स्थिति बन गई। इसके बाद निगम के अधिकारियों और विधायक के बीच विवाद शुरू हो गया। आकाश विजयवर्गीय ने पोकलेन मशीन पर पथराव कर उसे फोड़ दिया और उन्होंने कमर्चारियों की भी बैट पिटाई की। विधायक के गुंडों ने भी नगर निगम कर्मचारियों की जमकर पिटाई की।

Video : विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी को बैट से पीटा

इसके बाद इंदौर के एमजी रोड थाने में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज़ किया गया |

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.