मध्यप्रदेश में खड़े ट्रक से टकराई बस, 10 से अधिक लोगों की मौत

0

Accident in Rewa : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। रीवा बायपास (Accident in Rewa Bypass) के पास सुबह 6 बजे सड़क किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार में आ रही बस टकरा गई (Bus Accident In Rewa)। इस भीषण हादसे में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई यात्री बस में फंस गए, जिन्हें निकालने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में फसी बस को अलग करने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया गया।

Bangladesh Train Accident : दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर 15 की मौत, कई घायल

जानकारी के अनुसार, प्रधान ट्रेवल्स की बस (Pradhan Travels Bus)  रीवा से सीधी जा रही थी तभी बायपास पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार से जा रही एक बस घुस गई (Bus Accident In Rewa)। घटना के बाद यात्री घबराकर चिल्लाने लगे, इसके बाद वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। राहगीरों ने पीछे का दरवाजा खोलकर यात्रियों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस मे सवार लोगों ने बताया कि बस में 60 से अधिक लोग सवार थे। साथ ही ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था। इसके बाद बस चालक का बस से नियंत्रण खो गया और सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से बस टकरा गई। मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई। गुड़ बायपास पर यह पहला हादसा नहीं है, यहां पहले भी दुर्घटनाएं होने की बात सामने आई है।

School Van Accident In Shajapur : मध्यप्रदेश में बच्चों से भरी स्कूल वैन कुएं में गिरी, कई बच्चों की मौत

इसके पहले नवंबर में बड़वानी जिला  (Barwani District) ( मुख्यालय से करीब 26 किलोमीटर दूर एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी। तब भी तेज गति से जा रहे ट्रॉला और कार की आमने-सामने हुई (Bus Accident In Rewa)। इस भिड़ंत में कार में सवार एक बच्ची सहित एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी। तेज रफ्तार अक्सर लोगों की जान ले लेती है, लेकिन फिर भी लोग जल्दबाज़ी में गाड़ी चलाते हैं और अपनी जान गवा देते हैं।

School Bus Accident In Hoshangabad : MP स्कूल बस पलटने से भीषण हादसा, 22 बच्चे…

         – Ranjita Pathare 

Share.