खरगोन ज़िले में बड़ा हादसा, कई लोगों की जान गई

0

मप्र में सड़क हादसों (Car And Bus Accident In Khargone) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है| तेज़ गति से और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण आए दिन वाहन असंतुलित हो जाते हैं और बड़े हादसे हो जाते हैं | इस कारण कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ता है | हाल ही में एक और हादसे की खबर सामने आई है |

Naxal violence : बड़े नेता का अपहरण, फिर हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जैन के बोहरा परिवार के 6 सदस्य कार से बुरहानपुर मन्नत पूरी होने पर जियारत करने गए थे, तभी सामने से आ रही बस ने उन्हें ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए (Car And Bus Accident In Khargone)। टक्कर मारने के साथ बस कार को करीब 50 फीट दूर तक घसीटती ले गई, जिससे कार के अन्दर बैठे 6 लोगों में से दो (पिता और पुत्र ) लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । वहीं पोते और दादी ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। 2 की हालत गंभीर है, जिन्हें इंदौर में उपचार के लिए दाखिल किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जैन में रहने वाले अकबर भाई अगरबत्तीवाला (67) मंगलवार को कार से पत्नी सलमा (62), अमरुद्दीन पिता अकबर (42), मुस्तफा पिता अमरुद्दीन (11), ताहिर पिता अमरुद्दीन (17) और जैनब पति अमरुद्दीन (36) के साथ जियारत के लिए कार से बुरहानपुर स्थित दरगाह-ए-हकीमी जा रहे थे।

पेट्रोल-डीजल नहीं, अब सड़कों पर चलेंगी इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां

कार (Car And Bus Accident In Khargone) में सवार अकबर भाई अगरबत्तीवाला और उनके पुत्र अमरुद्दीन की मौके पर मृत्यु हो गई| पोते मुस्तफा और सलमा ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया। ताहिर और जैनब को गंभीर हालत में पहले सनावद के अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें उपचार के लिए इंदौर भेजा।

अभी भी वे दो लोग गंभीर अवस्था में उपचाररत हैं। धनगांव पुलिस को सूचना के बाद भी पुलिस एम्बुलेंस देरी से पहुंची। दुर्घटना के बाद इस मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई और जाम की स्थिति बन गई। इस घटना की सूचना जैसे ही उज्जैन, इंदौर, बुरहानपुर और खरगोन जिले में पहुंची, वैसे ही बोहरा समाजजन में शोक की लहर फैल गई।

आखिर क्यों कांप रही थी जर्मन चांसलर, Video हुआ Viral

Share.