website counter widget

महू में 5 साल की मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

0

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से बलात्कार के बाद हत्या ( Hyderabad Doctor Murder Case) के मामले के कारण देशभर में प्रदर्शन हो रहा है।  उसके बाद अब मध्यप्रदेश के महू में पाँच साल की मासूम फिर दरिंदों ( Five year old girl raped in Mhow in Madhya Pradesh ) की हवस का शिकार बन गई। वहशियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पाँच वर्ष की मासूम सड़क किनारे अपने परिवार के साथ सो रही थी, तभी दरिंदा उसे रात के अंधेरे में उठा के ले गया और उसका साथ हैवानियत की।

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बजाय यहां व्यस्त हैं KCR

जांच मे खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई। बच्ची के हाथों, जांघ और गले पर चोट के  कई निशाना मिले हैं। जब बच्ची के परिवार वाले सुबह सोकर उठे तो उन्हें  अपनी बिटिया नहीं  मिली।  इसके बाद चक्कीवाले महादेव मंदिर के बाहर सड़क किनारे रहने वाला श्रमिक परिवार सुबह 7 बजे थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आसपास बच्ची की तलाश की। कुछ देर बाद पुलिस के पास सूचना आई कि शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडरनुमा कमरे में एक बच्ची कि लाश मिली है। पोस्टमॉर्टम में  दुष्कर्म कि पुष्टि कि गई इसके साथ  ही रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई कि बच्ची का गला घोंट कर उसे मारा गया। अभी भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुँच पाई है। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को जांचा जा रहा है। जहां बच्ची का शव मिला है वहाँ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

17 साल तक जंजीरो में बांधकर बेटी से करता रहा बलात्कार

दरिंदों को सजा क्यों नहीं

हमारे देश में बलात्कार के मामले जितनी तेजी से बढ़ रहे हैं उतनी तेजी से काश इन मामलों में सजा भी  दी जाती । हर रोज कई लड़कियां दरिंदों का शिकार बनती हैं। आरोपी पकड़ाते भी हैं , लेकिन उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। सालों तक  केस चलता है , लेकिन सजा होती नहीं, सिर्फ सुनाई जाती है।  मध्यप्रदेश में रेप के जिन मामलों में फांसी कि सज़ा सुना भी दी है उनमें भी अभी तक फांसी पर क्यों नहीं  लटकाया गया ? यही है हमारे हमारे देश का दुर्भाग्य कि दरिंदे मन ही मन ये सोचते होंगे कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा जेल, लेकिन वहाँ पेट भर खाना तो मिलेगा। जब तक  मिसाल पेश नही कि जाती बड़ी सजा देकर ऐसे वहशियों को जिंदा जलाकर या चौराहे पर लटका के उन्हें मौत दी जाए।

नाबालिग से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार

         – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.