कार्य के दौरान अभद्रता व मारपीट करने पर कार्रवाई

0

इंदौर नगर निगम आयुक्त आशीषसिंह ने इंदौर नगर निगम के झोन 13 के जलप्रदाय विभाग में कार्यरत उपयंत्री शिवराज यादव को निलंबित कर दिया है। कर्मचारी पर आरोप है कि उसने ड्यूटी पर रहते हुए अभद्रता व मारपीट की थी, जिसके बाद जांच में उसे दोषी पाया गया था।

बिजलपुर कंटोल रूम पर पदस्थ प्रभारी सहायक यंत्रीएसके जुन्नेरे द्वारा आयुक्त सिंह को आवेदन दिया गया था। शिकायत में लिखा गया था कि झोन क्रमांक 12 जलप्रदाय के अंतर्गत कार्यरत उपयंत्री शिवराज यादव द्वारा दिनांक 26 नवम्बर 2018 को दोपहर 3 से 3.15 बजे के बीच बिजलपुर कन्टोल रूम के चेम्बर में प्रभारी सहायक यंत्रीएसके जुन्नेरे, ठेकेदार पंकज जैन से वाॅल्व संबंधी चर्चा कर रहे थे, ठैकेदार जैन जैसे ही कमरे से बाहर जाने लगे तब उपयंत्री शिवराज यादव द्वारा उनकी हाजरी भेजे जाने के संबंध में जुन्नेरे से विवाद किया गया। अपने साथियों के साथ उपयंत्री शिवराज यादव ने जुन्नेरे से मारपीट की गई, जिसमें जुन्नेरे की नाक पर चोंट आई और उनका चश्मा भी टूट गया।

इस घटना के संबंध में प्रभारी अधीक्षण यंत्री जलप्रदाय द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट अनुसार घटना के संबंध में थाना राजेन्द्र नगर पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि उपयंत्री शिवराज यादव द्वारा पूर्व में भी जुन्नेरे को अभद्रतापूर्ण मेसेज वाटसअप पर भेजे गये थे तथा असहयोग्यात्मक रवैया अपनाते हुए, कार्य में रूचि नही ली गई थी। इसके बाद  आयुक्त सिंह द्वारा शिवराज यादव को निलंबित कर दिया गया।

Share.