अब ”आभार यात्रा” पर शिवराज

0

मध्यप्रदेश में सबसे लोकप्रिय नेता और 13 वर्ष मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान हार के बाद भी यात्राओं पर ब्रेक नहीं लगाएंगे। सीएम रहते हुए शिवराज ने सबसे ज्यादा यात्रा की है। चुनाव से पहले उन्होंने नर्मदा यात्रा, जनआशीर्वाद यात्रा, जनादेश यात्रा निकाली है। परंतु चौथी बार सरकार में असफल रहे। शिवराज इस हार के बाद भी नहीं रुकेंगे। वह एक बार फिर यात्रा शुरू करने वाले हैं।

अब उन्होंने मध्यप्रदेश में आभार यात्रा निकालने का निर्णय लिया है। वे 15 साल तक प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेशवासियों का आभार व्यक्त करेंगे और भाजपा संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। हालांकि, अभी इस यात्रा की तारीख तय नहीं हो पाई है, लेकिन पार्टी ने आभार यात्रा का तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान आभार यात्रा के दौरान प्रदेश के सभी 52 जिलों में सडक़ मार्ग से पहुंचेंगे और जनता का आभार जताएंगे। जल्द ही शिवराज इसकी तारीखों की घोषणा करेंगे। शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं कहा है कि मध्यप्रदेश में पार्टी को मिली हार से कार्यकर्ता निराश हो गए हैं। ऐसे में हमें लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहना है और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए उनके बीच पहुंचना जरूरी है। वे आभार यात्रा के दौरान जनता का आभार तो जताएंगे ही, साथ ही कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे और संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।

मंत्री अर्चना चिटनीस ने छोड़ा मंच

Indore Election Result 2018 Live : पाएं हर पल की अपडेट : इंदौर में 5:4 का अनुपात

Madhya Pradesh Election Result 2018 : कांटे की टक्कर

Share.