सत्ता जाते ही ये क्या बन गए शिवराज

0

कहते हैं न कि राजनीति में जो है, बस कुर्सी है| इसके बिना कुछ भी नहीं है। कुछ ऐसा ही हुआ है प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ। अब वे सीएम नहीं रहे और कुछ और बन गए हैं। अब शिवराज क्या है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सरकार जाने के बाद से दो बार अपना ट्विटर प्रोफाइल बदला है। अब शिवराज ने ट्विटर पर खुद को ‘मध्यप्रदेश का आम आदमी’ (द कॉमन मैन ऑफ मध्यप्रदेश) बताया है।

इससे पहले इस्तीफा देने के तुरंत बाद शिवराज ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर लिखा था, ‘एक्स चीफ मिनिस्टर ऑफ मध्यप्रदेश, इंडिया’, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद शिवराज ने इसे बदलकर ‘द कॉमन मैन ऑफ मध्यप्रदेश’ कर दिया। एक पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा खुद को राज्य का एक आम आदमी लिखना सोशल मीडिया यूज़र्स को काफी भा रहा है। यूज़र्स शिवराज के प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर काफी वाहवाही कर रहे हैं।

इस्तीफा देने के बाद तुरंत बदला था प्रोफाइल

इससे पहले शिवराजसिंह चौहान बीते 13 सालों से एमपी के मुख्यमंत्री थे, लेकिन हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। अब कांग्रेस के कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। इसके अलावा शिवराज ने अपना श्यामला हिल्स बंगला भी खाली करना शुरू कर दिया है। अब शिवराज भोपाल के लिंक रोड स्थित बंगला नंबर 74 में रहेंगे।

जानें आखिर कौन हैं मप्र के नए सीएम कमलनाथ ?

इस बार भी सिंधिया क्यों नहीं बन पाए मुख्यमंत्री…?

पढ़िए, कौन चलाएगा सूबे की सरकार

Share.