कर्ज़ माफी के लिए सरकार ने बनाई समिति…

0

मुख्यमंत्री कमलनाथ शपथ लेते ही एक्शन मोड पर दिख रहे हैं। किसानों की कर्ज़ माफी के आदेश जारी करने के बाद अब सरकार ने समिति गठित की है। इस समिति में सरकार ने 22 सदस्यों को शामिल किया है। इसमें एक अध्यक्ष, 19 सदस्य, एक विशेष आमंत्रित सदस्य और एक सह संयोजक शामिल हैं। यह समिति मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कार्य करेगी।

यह समिति किसानों के कर्ज़ माफी की प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। मप्र सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा एक कमेटी गठित की गई है। शपथ लेने के 2 घंटे बाद ही सीएम कमलनाथ ने अपने वादा निभाते हुए किसानों की कर्ज़ माफी वाली फाइल पर हस्ताक्षर कर दिए थे। अब इसके क्रियान्वयन को लेकर सरकार ने समिति का गठन किया है।

मादक पदार्थों पर सख्ती

वहीं कमलनाथ ने मंत्रालय में गृह विभाग की बैठक में निर्देश दिए कि मादक द्रव्यों के अवैध व्यापार और सार्वजनिक स्थलों पर अवैध गतिविधियों पर सख्ती से रोक लगाई जाए। उन्होंने कहा कि रोकथाम की यह कार्रवाई सामयिक न होकर निरंतर रखी जाए। सीएम कमलनाथ ने बैठक में युवाओं में नशे की बढ़ती लत पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए मादक पदार्थों की अवैध बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए हैं।

शिवराज अचानक क्यों पहुंचे दिग्विजय के घर

इस मुद्दे पर हो रही मुख्यमंत्री की आलोचना..

शिवराज को भाजपा की ना

Share.