website counter widget

राकेशसिंह ने दिया इस्तीफा

3

राकेशसिंह का इस्तीफा : मध्यप्रदेश में करीब 15 वर्ष तक राज करने के बाद अब भाजपा का विजयी किला ध्वस्त हो गया। सत्ता से बेदखल होते ही पार्टी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। शिवराजसिंह चौहान के इस्तीफा सौंपने के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी हार की जिम्मेदारी खुद पर ली है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र भेजकर इस्तीफा दे दिया है। हालांकि अमित शाह ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। शाह ने उन्हें डटकर काम करने को कहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राकेशसिंह ने हार की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है। इससे पहले शिवराजसिंह चौहान ने हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए इस्तीफा दे दिया। उस वक्त राकेशसिंह ने कुछ भी नहीं कहा था। हालांकि बाद में राकेश सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि यह शिवराजजी का बड़प्पन है कि वे  पार्टी की हार की जिम्मेदारी ले रहे हैं परंतु भाजपा में हर जिम्मेदारी सामूहिक होती है। यदि कोई कमी रही है तो वह हम सभी की कमी है। उसे दूर करके हम लोकसभा चुनाव में पहले से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले खंडवा लोकसभा सीट से सांसद नंदकुमारसिंह चौहान को हटाकर राकेशसिंह को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था। वे अमित शाह की पसंद बताए गए थे। राकेशसिंह जबलपुर से तीसरी बार सांसद चुने गए हैं।

फिर से मोदी को पीएम बनाना है – राकेशसिंह

कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये प्रत्याशियों का फीडबैक

मालवा-निमाड़ की 66 सीटों पर बढ़ी भाजपा की चिंता

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.