केंद्रीय मंत्री की इस तरह की बयानबाजी शोभा नहीं देती

0

मोदी की सेना के मंत्री के साथ ही बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे अपनी मंत्री पद की गरिमा लांघ गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मोदी पर वार करना मंत्रीजी को इतना नागवार गुज़रा कि वे राहुल को ‘नाली का कीड़ा’ बोल बैठे। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी को पागल बताते हुए मेन्टल हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह भी दे दी। अश्विनी कुमार चौबे मोदी की तारीफ करने में इतना खो गए कि मंत्री पद की गरिमा ही भूल गए।

अश्विनी कुमार चौबे ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा , “राहुल गांधी को सिजोफ्रेनिया डिसीज़ हो गया है। सिजोफ्रेनिया में रोगी दूसरे को पागल कहता है और खुद क्या है, यह नहीं समझता। राफेल डील के बारे में उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि वे झूठे हैं। मुझे इससे बहुत कष्ट हुआ। ऐसा वही व्यक्ति कह सकता है, जो सिजोफ्रेनिया का मरीज हो। इनको मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करवाना चाहिए। राहुल झूठी बातों का दुष्प्रचार कर प्रधानमंत्री पर कीचड़ फेंकने का काम कर रहे हैं। मोदी का आकार गगन के जैसा है जबकि राहुल गांधी का नाली के कीड़े जैसा।”

साथ ही कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ” कांग्रेस भ्रष्टाचार की जनक है। यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है। भारत को प्रगतिशील प्रधानमंत्री की ज़रूरत है और महान और प्रगतिशील भारत बनाने के लिए पूरा देश एक है इसलिए हम भी एक हैं। हम एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।” केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉक्टर अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। फिलहाल राहुल गांधी अपने चुनाव प्रचार के बीच समय निकालकर अपनी धार्मिक यात्रा पर हैं और कैलाश मानसरोवर दर्शन पर गए हुए हैं।

– हर्षवर्धन

Share.