मोहन भागवत समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी के निशाने पर

0

बहराइच पहुंचकर जिला अस्पताल में भर्ती मासूमों को देखने पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी ने प्रदेश की भाजपा सरकार एवं संघ प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर निशाना साधा। जिला अस्पताल में लगातार हो रही मासूमों की मौत के मामले पर प्रदेश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। चौधरी ने अस्पताल पहुंचकर परिजन से मुलाकात करने के बाद कहा, “जिले में संक्रामक रोगों से 80 से अधिक बच्चों की मौत के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने जिले में आने की ज़रूरत तक नहीं समझी और न ही कोई बयान दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार मासूमों की मौत को लेकर पूरी तरह संवेदनहीन है।”

साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के रोज बदलते बयानों को लेकर उन्हें दिमाग की दवा लेने की बात तक कही। चौधरी ने कहा कि एक तरफ मासूम मर रहे हैं तो दूसरी तरफ झूठे एनकाउंटर करवाकर सरकार वाहवाही लूट रही है। जनता का ध्यान बंटाने के लिए सपा सरकार की ओर से की गई नियुक्तियों की जांच की जा रही है।” उत्तरप्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली को फेल बताते हुए रामगोविंद चौधरी ने कहा, “एक तरफ मासूम मर रहे हैं तो दूसरी तरफ झूठे एनकाउंटर करवाकर सरकार वाहवाही लूट रही है।

भाजपा व आरएसएस ने सिर्फ लोगों को लड़ाने का काम किया है।  आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को अपने दिमाग की दवा करवानी चाहिए। प्रदेश सरकार सिर्फ झूठे वादे कर रही है| उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को हम सदन में जोर-शोर से उठाएंगे।

Share.